September 23, 2021 10:30 am
Breaking News राज्य

सीएम येद्दयुरप्पा के साथ उनकी बेटी भी हुई कोरोना पॉजिटिव

कोरोना

देशभर में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में गृह मंत्री के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट करके दी है। बीएस येदुरप्पा की हालत स्थिर है लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर एहतियाती तौर पर अस्पताल में भर्ती किया गया है साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है। बीएस येदुरप्पा ने ट्वीट किया कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं हालांकि मैं भी ठीक हूं और डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हूं मेरा आग्रह है जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं अपनी जांच करा लें और खुद को क्वारंटाइन कर लें।

येदुरप्पा की बेटी भी हुई कोरोना पॉजिटिव

कर्नाटक के सीएम बीएस येदुरप्पा की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उन्हीं भी येदुरप्पा के साथ उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और उनका भी इलाज किया जा रहा है। जहां उनके पिता का इलाज चल रहा है। साथ ही मुख्यमंत्री के छोटे बेटे विजेंद्र ने कहा है कि उन्हें भी एहतियातन तौर पर 7 दिन के लिए में आइसोलेशन में रखा गया है। घर में दो लोगो के कोरोना पॉजिटिव होने पर खुदको आइसोलेशन में रखा है। उन्होंने खुद यह जानकारी दी है।

येदुरप्पा की बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी

येदुरप्पा की छोटे बेटे विजेंद्र ने ट्वीट किया है उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि संदेशो और प्रार्थना के लिए सभी का शुक्रिया मेरे पिता बीएस येदुरप्पा ठीक हैं और डॉक्टरों की निगरानी में है उनका कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है। एहतियात के तौर पर मैं भी अगले 7 दिन के लिए घर में आइसोलेशन में रहूंगा। आपको बता दें कि विजेंद्र को शुक्रवार को कर्नाटक भाजपा उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया था। जिसके बाद उन्होंने अपने पिता से आशीर्वाद लेते हुए एक तस्वीर ट्वीट की।

येदुरप्पा की हालत स्थिर

मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा को मणिपाल अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल की तरफ से कहा गया है कि मुख्यमंत्री ठीक है और कि क्लिनिकली स्थिर हैं और अस्पताल की टीम उनकी करीब से निगरानी कर रही है।

संपर्क में आने वालों की जुटाई जा रही जानकारी

इसको लेकर अधिकारियों ने कहा है कि जो भी लोग येदुरप्पा के संपर्क में आए हैं उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है और उनसे मिलने वाले सभी से आइसोलेशन में रहने को कहा गया है। इसको लेकर कर्नाटक के चिकित्सा शिक्षा मंत्री के सुधाकर ने कहा है कि पिछले तीन से चार 4 दिन में मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा के संपर्क में आए सभी व्यक्तियों को पृथक वास में भेजा जाएगा सुधाकर ने यह भी कहा कि पिछले सप्ताह कुछ कार्यक्रमों में येदुरप्पा के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है

गृह मंत्री का भी चल रहा इलाज

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित रहा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे फिलहाल वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती है यूपी के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोनावायरस इसके अलावा तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित की भी कोरोना संक्रमण की जानकारी सामने आई है।

कैबिनेट मंत्री का कोरोना से निधन

उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की रविवार सुबह 9:00 बजे कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई। आपको बता दें कि कमल रानी वरुण कोरोना के चलते संजय गांधी पीजीआई में भर्ती थी जिनकी हालत अचानक बिगड़ने से उनकी मौत हो गई। डॉक्टरों का कहना था कि शुरुआती दिनों में उनकी हालत सामान्य थी लेकिन 3 दिनों से उनकी हालत अचानक बिगड़ गई और जिसकी वजह से रविवार सुबह उनकी मौत हो गई हाथ में डॉक्टर ने अभी बताया कि कमल रानी वरुण को कोरोना के अलावा अन्य बीमारियां भी थी। डॉक्टरों ने जानकारी देते हुए बताया कि कमल रानी वरुण डयबिटीज, ब्लड प्रेसर और थयरॉइड भी था। जिसके चलते संक्रमण का बुरा प्रभाव उनके शरीर पर पड़ा और डॉक्टरों की टीम ने उन्हें नहीं बचा पाई।

Related posts

शेल कंपनियों पर लटकी केंद्र की तलवार, 4.5 लाख डायरेक्टर्स को अयोग्य घोषित कर सकती है सरकार

Pradeep sharma

अब केवल 25,00 रुपए में तय करिए एक घंटे का हवाई सफर

shipra saxena

केंद्र के साथ बैठक में शामिल होने से पश्चिम बंगाल के पुलिस अधिकारियों का इनकार!

Shagun Kochhar