यशराज फिल्म्स को मनसे की चेतावनी, शूटिंग नहीं करने देंगे

यशराज फिल्म्स को मनसे की चेतावनी, शूटिंग नहीं करने देंगे

मुंबई। मराठी फिल्मों को प्रदर्शन के लिए अगर थिएटर नहीं मिले तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यशराज फिल्म्स से अपनी तरह से निपटेगी। मुंबई सहित महाराष्ट्र में यशराज फिल्म्स को शूटिंग नहीं करने दिया जाएगा। इस तरह की चेतावनी आज बुधवार को मनसे चित्रपट सेना प्रमुख अमेय खोपकर ने पत्रकार परिषद में दी है।

yushraj flimes
yushraj flimes

बता दें कि अमेय खोपकर ने कहा कि मुंबई में किसी भी तरह हिंदी फिल्म निर्माताओं की बलजबरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मुंबई और महाराष्ट्र में सबसे पहले मराठी फिल्मों का प्रदर्शन होना चाहिए। मिली जानकारी के अनुसार इस शुक्रवार को यशराज फिल्म्स की टाईगर जिंदा है का प्रदर्शन होने वाला है। इसलिए सारे थिएटर पहले से ही बुक हो चुके हैं। इसी सप्ताह मराठी फिल्म देवा का भी प्रदर्शन होने वाला है,लेकिन देवा के प्रदर्शन के लिए कोई थिएटर खाली नहीं हैं । अमेय खोपकर ने कहा कि इसी समस्या को लेकर देवा फिल्म की टीम उनके पास आई थी। इसलिए उन्होंने यशराज फिल्म्स को कहा है कि देवा फिल्म का भी प्रदर्शन होने दें , नहीं तो यशराज फिल्म्स परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

हालांकि इस मामले में राजनीतिक बयानबाजी शुरु हो गई है। मुंबई प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने यशराज फिल्म्स का समर्थन किया है और थिएटर के बाहर कड़ा सुरक्षा बंदोबस्त किए जाने की मांग की है। कांग्रेस के ही विधायक नीतेश राणे ने मराठी फिल्म देवा के प्रदर्शन का समर्थन किया है। फिल्म अभिनेता नाना पाटकर ने कहा कि जो थिएटर फिल्म देवा को प्रदर्शन के लिए प्राईम टाईम नहीं दे रहे हैं, उन पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।