8dc74181 0f42 4ec1 893a 61283aa80068 यामाहा मोटर्स ने शुरू किया कस्टमाइज योर वॉरियर कैंपेन, जल्द ही मिलेगी आपको इन कलर्स में मनपसंद बाइक
प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली। आज के दौर में ज्यादातर घरों में बाइक देखने को मिलती है। बाइक का चलन इस दिनों जोरों पर है। जिसके चलते सभी कंपनियां ग्राहक को लुभाने के​ लिए बाइक में नए कलर्स और अन्य नई तकनीक का प्रयोग करते हैं। अब हाल ही में यामाहा मोटर्स ने भारतीय ग्राहकों को उनके पसंद के कलर की बाइक्स देने के लिए कस्टमाइज योर वॉरियर कैंपेन शुरू किया है। कंपनी के इस ऑफर कैंपेन कस्टमाइज योर वॉरियर को www.yamaha-motor-india.com पर लॉन्च किया गया है। इसमें कस्टमर के ऑर्डर के मुताबिक यह बाइक तैयार करेगी। बाइक की सप्लाई जनवरी 2021 से शुरू होगी। इस कैंपेन के तहत Yamaha MT-15 खरीदने वाले ग्राहकों को कलर कस्टमाइजेशन का ऑप्शन दिया जाएगा।

इस बाइक में है ये खासियत—

बता दें कि पूरे देश में ये कैंपेन 20 नवंबर से शुरू किया जा चुका है। जिससे ग्राहक Yamaha MT-15 को अपने पसंदीदा कलर में खरीद सकें। MT-15 के हाल ही में लॉन्च किए गए ICE FLUO-VERMILLION कलर को लेकर ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए कंपनी ने यह खास कैंपेन लॉन्च किया है। फिलहाल ICE FLUO-VERMILLION की बुकिंग चालू है और यह यामाहा की लोकप्रिय मोटरसाइकिल में शुमार हो गई है। खास अंदाज के साथ ताकत और तेजी की नई परिभाषा गढ़ने वाली मोटरसाइकिल MT में कलर कस्टमाइजेशन का विकल्प युवा ग्राहकों को इसकी ओर आकर्षित करेगा। इंजन और पावर की बात करें तो MT-15 (155 CC) में लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, एसओएचसी, 4-वाल्व, 6-स्पीड ट्रांसमिशन, 155 सीसी फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगा है, जिसमें डेल्टा बॉक्स फ्रेम पर वैरिएबल वाल्व एक्चुएशन (वीवीए) सिस्टम दिया गया है। MT-15 मोटरसाइकिल तेजी और मजबूती का अनूठा अनुभव देती है और A&S क्लच एवं सिंगल चैनल ABS के साथ बेहतरीन नियंत्रण के जरिये इसका अंदाज इसे और भी खास बनाता है।

14 कलर्स में उपलब्ध होगी यामाहा—

MT-15 बाइक की मौजूद तीन कलर की बाइक जल्द ही डीलरशिप में उपलब्ध होगी। कस्टमर नए 11 रंगों के कस्टमाइजेशन के लिए ऑथोराइज्ड डीलरशिप से ऑर्डर बुक कर सकते हैं। ग्राहकों की ओर से मिले ऑर्डर के आधार पर कंपनी मोटरसाइकिल बनाएगी। इसकी आपूर्ति जनवरी 2021 से शुरू होगी। येलो कलर व्हील मॉडल की आपूर्ति मार्च 2021 से शुरू होगी। इस कैंपेन के तहत MT-15 कुल 14 अनूठे रंगों में उपलब्ध होगी। इनमें 3 मौजूदा रंगों की मोटरसाइकिल्स जल्द ही डीलरशिप पर उपलब्ध होंगी और 11 नए रंग संयोजन के लिए ग्राहक अधिकृत डीलर के माध्यम से ऑर्डर बुक कर सकेंगे। इसकी कीमत एक्स-शोरूम (दिल्ली) 1,43,900 रुपये तय की गई है। इस मौके पर यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन मोतोफुमी शितारा ने कहा कि मौजूदा दौर के ग्राहक अपने अंदाज के हिसाब से विशेषता और विविध रंग चाहते हैं। यामाहा में हमारा हमेशा प्रयास रहा है कि अपने ग्राहकों को बाइकिंग का नया अनुभव दें और अपने प्रोडक्ट्स व सर्विस के माध्यम से उन्हें ऐसे उत्साह का मौका दें, जो उनकी उम्मीदों से भी परे हो।

 

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

ब्लू बिकनी में ग्लैमरस लग रही हैं रकुल प्रीत सिंह, ड्रग्स केस के बाद मालदीव में कर रही एंजॉय

Previous article

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, महाराष्ट्र यात्रा के लिए नई गाइडलाइन जारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.