January 23, 2022 3:07 am
featured खेल

WTC FINAL: लंच के पहले भारत को लगे दो बड़े झटके, कोहली और पुजारा क्रीज पर

WTC FINAL: लंच के पहले भारत को लगे दो बड़े झटके, कोहती और पुजारा क्रीज पर

WTC FINAL मैच शुरू हो चुका है। पहले दिन का लंच का तक का खेल पूरा हो चुका है। अच्छी शुरुआत के बाद भारत ने अपने दोनों ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल आउट हो गए। क्रीज पर कप्ताल कोहली छह रन बनाकर खेल रहे है और चेतेश्वेर पुजारा अभी शून्य पर ही है। भारत के 69 रन के स्कोर पर दो विकेट गिर चुके है। अभी तक 30 ओवरों का खेल हो चुका है।WTC FINALUPDATE 1 WTC FINAL: लंच के पहले भारत को लगे दो बड़े झटके, कोहली और पुजारा क्रीज पर

अच्छी शुरुआत के बाद दो विकेट गिरे

GILL WTC FINAL: लंच के पहले भारत को लगे दो बड़े झटके, कोहली और पुजारा क्रीज परबारिश के बाद शुरू हुए मैच में दोनों भारतीय ओपनरों ने सधी हुई शुरुआत की थी। एक छोर पर जहां रोहित अपने हाथ खोल रहे थे तो वही शुभमन गिल भी अपनी क्लास दिखा रहे थे। भारतीयों के लिहाज से सबकुछ सही जा रहा था। पर लंच के कुछ देर पहले जेमिनसन ने स्लिप पर रोहित शर्मा को कैच आउट करा दिया। तो वही वैगनर ने शुभमन गिल को चलता किया। दो बड़े झटके के बाद क्रीज पर कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वेर पुजारा बैटिंग कर रहे है। मैच को अगर बचाना है तो विराट को लंबी पारी खेलनी होगी।

कोहली के कंधो पर दारोमदार

दो विकेट गिरने के बाद भी भारतीय टीम की बैटिंग में काफी गराई है। अभी ताबड़तोंड पंत और उप कप्तान रहाणें का आना बाकी है। भारतीय टीम में नीचले क्रम में भी आर अश्विन अच्छी बैटिंग कर लेते है। लेकिन अभी न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज अपनी रफ्तार और स्वींग से टीम इंडिया की परीक्षा ले रहे है।

300 के पार जाना चाहेगी इंडिया की टीम

लंच के बाद दोनों टीमों अपनी रणनीति के साथ उतरेंगी। न्यूजीलैंड जहां भारतीय टीम को जल्दी आउट करने की कोशिश करेगी तो वही टीम इंडिया एक मजबूत टोटल बनाने की पूरी कोशिश करेगी। टीम इंडिया कम से कम 300 रन का लक्ष्य दिमाग में रखकर जरूर चल रही होगी। अगर भारतीय टीम इतने रन बनाने में कामयाब होती है तो टीम की बॉलिंग में मैच पलटने की काबिलियत है।

Related posts

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को दिया पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण

Rani Naqvi

यूपी का लाल दौड़ते दौड़ते पहुंचा अमेरिका, ओलंपिक 2021 में गोल्ड लाने की तैयारी

Aditya Mishra

माइक्रोसॉफ्ट कर रही दुनिया भर में अपने सभी 83 रीटेल स्टोर बंद

Rani Naqvi