अफगानिस्तान टेस्ट के साथ खेलने के लिए नहीं हो पाउंगा फिट- रिद्दीमान साहा

टीम इंडिया के टेस्ट विकेटकीपर रिद्दीमान साहा ने अंगूठे में लगी चोट का हवाला देते हुए साफ शब्दों मे कहा कि वह अफगानिस्तान के साथ मैच खेलने के लिए फिट नहीं हैं।
बीसीसीआई ने कहा कि उनके अंगूठे में IPL के मैच के दैरान चोट लगी थी वो अभी सही नही हुई है। इस बात की पुष्टि सूत्रों के अनुसार हुई कि साहा के अंगूठे में फैक्चर है।
साह के अफगानिस्तान के साथ मैच खेलेंगे या नहा इसका अंतिम फैसला बीसीसीआई की मुंबई स्थिति चिकित्सा टीम करगी है। टीम उनके एक्स-रे की जांच के बाद पी इस पर कोई फैसला ले सकेगी। जानकारी के मूताबित साह को चार से पांच दिन के लिए टीम से बाहर होंगे

 

 

साहा ने कहा कि मुझे ऐसा व्यकितगत रूप से लगता है कि मैं फिट नही हो सकूंगा।अभी मे मुंबई के एक चिकत्सक के संपर्क में हूं वो एक्स-रे के बाद ही कुछ बताएंगे।

 

बीसीसीआई साहा कि जगह क दिनेश कार्तिक, पार्थिव पटेल और ऋषभ पंत में से किसी को उनकी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।साहा को इस बात का दुख नही कि वो ऐतिहासिक मैच नहीं खेलेंगे उन्हें इससे ज्यादा दुख इस बात का है कि वह टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। साहाने अभी टेस्ट मैच खेलन न खेलने पर कोई बात नहीं की हैं उन्दोंने कहा कि बीसीसीआई की नजर मेरी चोट पर है। ऐक्स-रे रिपोर्ट के बाद बीसीसीआई ही इस पर फैसला करेगी।

 

आपको बता दें कि साहा के अंगूठे में चोट इंडियन प्रिमियर लीग के क्वालीफायर मुकाबले में लगी थी। सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के दूसरे क्वालिफायर में शिवम मावी की गेंद साहा के अंगूठे में लगी थी। जिससेउनका अंगूठा फैक्चर हो गया।