January 26, 2022 11:41 am
featured खेल देश

पहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार, हत्या केस में 18 दिन से था फरार

WhatsApp Image 2021 05 23 at 09.51.52 पहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार, हत्या केस में 18 दिन से था फरार

कई दिनों से पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में फरार चल रहे ओलंपिक मेडल विजेता और पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि सुशील कुमार के ऊपर पुलिस ने एक लाख का इनाम रखा था। वहीं जानकारी के मुताबिक स्पेशल सेल ने सुशील के साथी को भी पकड़ लिया है।

पहलवान सागर राणा की हुई हत्या

दरअसल छत्रसाल स्टेडियम में दो गुटों में लड़ाई में 23 साल के पहलवान सागर राणा की हत्या हो गई थी। जिस मामले में सुशील कुमार को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने पंजाब के भटिंडा, मोहाली समेत कई राज्यों में छापेमारी की। लेकिन सुशील कुमार हाथ नहीं आया। सूत्रों के मुताबिक सुशील कुमार अलग नंबरों से अपने करीबियों के संपर्क में था। लेकिन आखिरकार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने उन्हें दिल्ली से अरेस्ट कर लिया।

एक लाख का इनाम था घोषित

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार पर एक लाख का इनाम घोषित किया था। जबकि उसके साथी अजय पर 50 हजार का इनाम था। इंस्पेक्टर शिवकुमार और कर्मबीर के नेतृत्व वाली टीम ने सुशील कुमार को अरेस्ट किया। जिसे ACP अत्तर सिंह सुपरवाइज कर रहे थे।

क्या है पूरा मामला ?

जानकारों की मानें तो 4 मई की रात दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम परिसर में सुशील कुमार और कुछ अन्य पहलवानों की कथित रूप से मारपीट हुई। जिसमें पहलवान सागर राणा की मौत हो गई। सुशील कुमार की तरफ से दलील दी गई की उनको आरोपी बनाया गया है। जो FIR दर्ज की गई है उसमें न किसी प्रत्यक्षदर्शी का बयान है, और ना ही ये लिखा है कि किसने किस पर गोली चलाई। तो 302 का मामला कैसे बना ?

Related posts

अब न My Lord रहेंगे और न ही Your Lordship, हाईकोर्ट ने कहा खत्म करो यह परम्परा

bharatkhabar

सारा अली खान का कूल अंदाज, समंदर किनारे चिल करती आईं नजर

Saurabh

राहुल गांधी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई

bharatkhabar