aradhana mishra स्मृति ईरानी और सीएम योगी पर जमकर बरसीं अराधना

कांग्रेस की नेता विधानमंडल दल आराधना मिश्र ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा की विधानसभा के पटल पर मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को मुख्य विपक्षी दल मान लिया है, इतनी बार कांग्रेस का नाम लिया अपनी पार्टी का नाम नही लिया , एक बयान जो केरल का दिखाया जा रहा है उसे तोड़ मरोड़ का पेश किया जा रहा है, इंदिरा जी , सोनिया जी ने भी दोनों जगह से चुनाव लड़ा, जबकि भाजपा के नेताओ की जमानत जब्त हो जाती है। बसों के नम्बर पर बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को कौन सी एजेंसी है जो ऐसी भ्रामक जानकारी देती है।

स्मृति ईरानी पर जमकर बरसी अराधना मिश्रा

अपने भाषण के दौरान अराधना मिश्रा ने अमेठी को लेकर के भी अपना सख्त रुख अपनाया। इस पर उन्होंने स्मृति ईरानी को निशाना साधते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि अमेठी में जो भी बड़ी योजनाएं आई वह सिर्फ कांग्रेस की देन है। जब से स्मृति ईरानी आई वह कौन सी योजना लेकर आई? फ़ूड पार्क और आईटी पार्क की योजना चली गई, मौन खड़ी रही कुछ न कर सकी। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ घटना होती है। लेकिन कान पर जूं नही रेंगती स्मृति ईरानी के। कोई भी ट्वीट प्रियंका जी ने किया है सरकार ने एक्शन लिए है।

सीएम योगी के टोपी वाले बयान पर भी बरसी आराधना मिश्रा

सीएम के द्वारा सदन में टोपी पहन कर आने वाले नेताओं पर चेंज किया गया था जिसके बाद कांग्रेस की विधानमंडल नेता आराधना मिश्रा ने कहा कि विपक्ष को सम्मान दिया जाना चाहिए टोपी गांधी जी और स्वतंत्रता से जुड़ी है। ऐसा मुख्यमंत्री को नही कहना चाहिए, जो भी हिन्दू है वह अयोध्या और राम आस्था के प्रतीक है, धर्म भाजपा की बपौती नही है। कौन दर्शन करने जाता है कौन नमाज पढ़ने जाता है यह उसका व्यक्तिगत विषय है।

Good News: मात्र 10 रुपये में होगा लगेज वायरस मुक्त, जानिए क्या है रेलवे की यह पहल

Previous article

श्रीमद्भागवत कथा से और भक्तिमय होगा वृंदावन कुंभ, 27 को पहला शाही स्‍नान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.