December 4, 2022 10:01 am
यूपी

व्‍यापारियों को कैसे मिलेगा लोन, कार्यशाला में बताया गया रास्‍ता  

व्‍यापारियों को कैसे मिलेगा लोन, कार्यशाला में बताया गया रास्‍ता  

लखनऊ: जिला उद्योग केंद्र, बैंक ऑफ इंडिया और उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के बीच गुरुवार को जिला उद्योग केंद्र कैसरबाग में एक कार्यशाला आयोजित हुई। इसमें व्यापारियों एवं उद्यमियों को आसानी से लोन उपलब्ध कराने एवं जिला उद्योग केंद्र की योजनाओं की जानकारी दी गई।

कार्यशाला में जिला उद्योग केंद्र के उपायुक्त मनोज कुमार चौरसिया, बैंक ऑफ इंडिया के जोनल मैनेजर लखनऊ जोन वाईएन द्विवेदी, बैंक ऑफ इंडिया के सहायक महाप्रबंधक विवेक तिवारी, लीड बैंक ऑफिसर विनोद मिश्रा, मुख्य प्रबंधक सौरभ त्रिपाठी मौजूद रहे।

व्‍यापारियों को दी गई लोन योजनाओं की जानकारी

कार्यशाला में बैंक अधिकारी सौरभ त्रिपाठी द्वारा व्यापारियों को लोन की योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान व्यापारियों द्वारा बैंक प्रबंधकों द्वारा मुद्रा लोन आसानी से न दिए जाने की शिकायत की गई, जिस पर बैंक अधिकारियों ने व्यापारियों को वेबसाइट की जानकारी देते हुए लॉग इन करने को कहा।

व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने कार्यशाला में व्यापारियों को एमएसएमई योजनाओं का लाभ लेने के लिए उद्यम रजिस्ट्रेशन पोर्टल पर स्वयं को अनिवार्य रूप से पंजीकृत करने को कहा। जिला उद्योग केंद्र के उपायुक्त मनोज चौरसिया ने भी जिला उद्योग केंद्र की अनेक योजनाओं की जानकारी दी। जिसमें ओपीओडी की चिकन एवं दरदोजी की योजना की जानकारी और स्टार्टअप आदि योजनाओं की भी जानकारी दी।

कार्यशाला में ये लोग रहे मौजूद

कार्यशाला में उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश सांवरिया, नगर वरिष्ठ महामंत्री दीपक लांबा, नगर महामंत्री विजय कनौजिया, नगर महामंत्री संजय त्रिवेदी, महिला इकाई के अध्यक्षा अनिला अग्रवाल, उपाध्यक्ष रजनी गुप्ता, मीनू सक्सेना, पुनीता भटनागर, समीना, हुसैनगंज के अध्यक्ष जी एस अड्डा, युवा इकाई के अध्यक्ष आशीष गुप्ता, ट्रांस गोमती उपाध्यक्ष विनय चौधरी सहित अनेक पदाधिकारी एवं व्यापारी मौजूद रहे।

Related posts

Uttar Pradesh School Closed: यूपी में 15 फरवरी तक बंद हुए सभी स्कूल-कॉलेज, Online Classes रहेंगी जारी

Rahul

केशव मौर्य का बयान कहा, शिवपाल अपने मोर्चे का बीजेपी में विलय कर सकते हैं

mahesh yadav

उत्तर प्रदेश: योगी का गन्ना किसानों को तोहफा, चीनी मिलों की बढ़ाई संख्या

Breaking News