featured देश

अक्षय के बाद अजय का पाकिस्तानी कलाकारों को जवाब

Ajay Devgan अक्षय के बाद अजय का पाकिस्तानी कलाकारों को जवाब

मुंबई। भारत पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव का असर बॅालीवुड पर भी साफ देखा जा सकता है। महाराष्ट में एमएनएस के विरोध के बाद कई पाकिस्तानी कलाकार वापस अपने मुल्क चले गए हैं , इस बीच बॅालीवुड में कुछ लोगों ने पाकिस्तानी कलाकारों के बॅालीवुड में काम करने का सपोर्ट किया है तो दूसरी तरफ कुछ इसके खिलाफ हैं।

ajay-devgan
इस मामले पर पहले अक्षय और अब अजय देवगन ने अपना गुस्सा जाहिर किया है, अजय देवगन ने भारत में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे प्रतिबंध का समर्थन किया और कहा है किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे। अजय की फिल्म शिवाय और करन जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज डेट एक ही दिन है।

अजय ने कहा कि उनके लिए देश सबसे पहले है, और उन्हें इस बात कि कोई चिन्ता नहीं कि उनकी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज होती है कि नहीं। पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करने के विषय में पूछने पर अजय ने कहा कि ये समय देश को ऊपर रखने का है, पाकिस्तानी कलाकार भारत में रहकर यहां पैसे कमाते है और वक्त आने अपने देश के साथ खड़े हो जाते हैं हमें उनसे सीख लेनी चाहिए।

ध्यान देने वाली बात है कि ‘‘द इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन’’ ने भी भारत पाकिस्तान संबंधों को देखते हुए हाल फिलहाल पाक कलाकारों के बॅालीवुड में काम करने पर रोक लगाने का एक प्रस्ताव पारित किया है।

बॅालीवुड में एक तरफ अजय देवगन, अक्षय कुमार, नवाजुद्दीन सिद्दीक, अनुपम खेर, रणदीप हुड्डा, नान पाटेकर पाक कलाकारों के विरोध में हैं, तो करन जौहर, महेश भट्ट, ओम पुरी, सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों के सर्मथन में आए हैं।

Related posts

लश्कर कमांडर अबु इस्माइल बना सेना की गोली का शिकार, अमरनाथ हमले का था मास्टरमाइंड

Pradeep sharma

बिहार: पुलिस की तैयारी कर रही लड़की की तेजाब से जलाकर हत्या

Pradeep sharma

झारखंड: नहीं रुक रहा मौत का सिलसिला, भूख से तड़प कर फिर हुई एक मौत

Pradeep sharma