Breaking News featured देश भारत खबर विशेष राज्य

गजब: भिखारी की हुई मौत तो मिली इतनी रकम की पुलिस को गिनने में लगे कई घंटे

money from begger गजब: भिखारी की हुई मौत तो मिली इतनी रकम की पुलिस को गिनने में लगे कई घंटे

मुंबई। एक मृत भिखारी के घर से इतनी रकम मिली की गिनने में पुलिस के होंस पैतरे हो गये। आपको बता दें कि पुलिस ने शुक्रवार को एक दुर्घटना में मारे गए बिरजू चंद्र आजाद के आवास से 8.77 लाख रुपये की FD की पासबुक और लगभग 1.5 लाख रुपये नकद बरामद किए। बता दें कि जब वह गोवंडी और मानखुर्द स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर जा रहे थे उसी वक्त 82 साल के आज़ाद को तेज रफ्तार ट्रेन ने टक्कर मार दी थी।

जब पुलिस की एक टीम ने इलाके में फेरीवालों और भिखारियों की मदद से उसकी पहचान की, तो उन्होंने गोवंडी में उसकी झोंपड़ी का दौरा किया। एक बैंक में फिक्स्ड डिपॉजिट के दस्तावेज और कई बैगों में भारी मात्रा में सिक्कों की भरमार होने पर पुलिस हैरान रह गई। पुलिस ने उन सिक्कों को गिनने में घंटों का समय लगाया, जो लगभग 1.5 लाख रुपये के थे। कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि सिक्कों की गणना लगभग 1.75 लाख रुपये है।

वाशी जीआरपी के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नंद कुमार सस्ट ने कहा, “बिरजू चंद्र आज़ाद की गोवंडी और मानखुर्द स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर दुर्घटना में मृत्यु हो गई।” उप-निरीक्षक प्रवीण कांबले ने कहा, “हमें चार बड़े डब्बा (कंटेनर) और एक बैरल मिला। उसने कंटेनरों के अंदर प्लास्टिक के पाउच में 1 रुपये, 2 रुपये, 5 रुपये और 10 रुपये के सिक्के छिपाए थे।”

Related posts

मुंबई के मलाड में नेवी परीक्षा के वक्त मची भगदड़, कई घायल

bharatkhabar

गाजीपुर पहुंचे सीएम योगी, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा

Aditya Mishra

कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, एक आतंकी हुआ ढेर

rituraj