रवि केबीसी 19 साल पहले केबीसी में जीते थे 1 करोड़ रुपये, आज है गुजरात के पोरबंदर में एसपी

साल 2001 में केबीसीनियर आया था जिसमें 14 साल के रवि मोहन सैनी ने 1 करोड़ रुपए जीते थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में करोड़पति बनने वाले

मुंबई। साल 2001 में केबीसीनियर आया था जिसमें 14 साल के रवि मोहन सैनी ने 1 करोड़ रुपए जीते थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में करोड़पति बनने वाले रवि आज आईपीएस  जूऑफिसर बन गए हैं। रवि ने गुजरात के पोरबंदर में बतौर एसपी ज्वाइन किया है। रवि ने महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज जयपुर से एमबीबीएस किया था। एमबीबीएस के बाद जब वह इंटर्नशिप में थे तब उन्होंने यूपीएससी क्लीयर कर लिया।

रवि ने कहा, मेरे पिता नेवी में थे और उनसे ही प्रभावित होकर मैंने पुलिस फोर्स ज्वाइन किया।

बता दें कि साल 2014 में रवि का भारतीय पुलिस सर्विस में चयन हुआ था। उनकी ऑल इंडिया 461वीं रैंक थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि कोविड 19 को ध्यान में रखते हुए पोरबंदर में लॉकडाउन का पालन करवाना उनकी प्राथमिकता है।

केबीसी की बात करें तो शो का 12वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। पिछले दिनों शो के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया चल रही थी जो कि अब खत्म हो गई है। अब लॉकडाउन लगा हुआ है तो पता नहीं कि ये शो बाद में शुरू होगा या इस बार इस शो की शूटिंग अलग तरीके से होगी।

KBC के प्रोमो की शूटिंग को लेकर बिग बी ने कही थी यह बात…

प्रोमो के रिलीज होने के बाद कुछ लोगों ने बिग बी पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया । बिग बी ने उन आरोपों पर अपने ब्लॉग में खुलकर लिखा था। बिग बी ने लिखा था, ‘हां मैंने काम किया है। इससे परेशानी है, तो इसे अपने तक ही सीमित रखें। लॉकडाउन की इस परिस्थिति में यहां कुछ कहने की कोशिश न करें। जितना संभव हो सके, पर्याप्त मात्रा में सावधानियां बरती गईं। दो दिन के काम को एक ही दिन में पूरा कर लिया गया। शाम का काम  6 बजे से शुरू किया और कुछ ही देर में ही खत्म कर लिया गया था।

कैसा होगा लॉकडाउन-5, इसको लेकर पीएम मोदी और मंत्री अमित शाह के बीच अहम बैठक

Previous article

विश्वकल्याण को वृन्दावन- यमुना जी में  किये हजारो  दीपदान,  दीपदान का बड़ा महत्व

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured