इकाना स्टेडियम में महिला खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना, 7 मार्च से भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज की शुरुआत

लखनऊ: अटल बिहारी बाजपेई अंतरराष्ट्रीय इकाना स्टेडियम में 7 मार्च को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे मैच खेला जाएगा। यहां पहुंचकर सभी महिला खिलाड़ियों के चेहरे पर खुशी देखने को मिली। लॉकडाउन के बाद पहली बार खिलाड़ी मैदान पर उतर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 14 मार्च को काशी पहुंचेंगे महामहिम रामनाथ कोविंद

पांच वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज

इकाना स्टेडियम में महिला क्रिकेट का आयोजन हो रहा है। इस दौरान भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज होगी। इस सीरीज का पहला मुकाबला 7 मार्च को खेला जाएगा।

एक साल के बाद मैदान में उतरीं खिलाड़ी

पिछले साल 8 मार्च को मेलबर्न में हुए टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से सब कुछ रुक गया था। अब एक बार फिर साल के बाद खिलाड़ी मैदान में खेलते हुए दिखाई देंगे। इस लंबे इंतजार के बाद की खुशी महिला खिलाड़ियों के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी। मैदान में प्रैक्टिस सेशन के दौरान सभी काफी खुश नजर आईं।

प्रयाग 1 इकाना स्टेडियम में महिला खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना, 7 मार्च से भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज की शुरुआत

सभी जरूरी गाइडलाइन का हो रहा है पालन

कोरोना के संक्रमण को देखते हुए सभी खिलाड़ियों का rt-pcr टेस्ट भी किया गया। इसके साथ ही उन्हें क्वारंटाइन में भी रहना पड़ा। अब सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद मैदान में प्रैक्टिस के लिए सभी खिलाड़ी उतर चुकी हैं। 7 मार्च को पहला वनडे काफी रोमांचक होने वाला है।

20 और 23 मार्च को दो टी20

महिला क्रिकेट की इस सीरीज में तीन ट्वेंटी-20 मुकाबले भी होने हैं। वनडे मुकाबले दिन में होंगे, वहीं T20 का रोमांच लाइटिंग के साथ देखने को मिलेगा।

सभी मुकाबले अटल बिहारी वाजपेई अंतरराष्ट्रीय इकाना स्टेडियम में खेले जाएंगे। पांच वनडे मैच 7, 9, 12, 14 और 17 मार्च को खेले जाएंगे। वहीं तीन टी-20 मुकाबले 20, 21 और 23 तारीख को होंगे।

UP के 22 जिलों में वकीलों की हड़ताल, मेरठ में कलक्ट्रेट की तालाबंदी

Previous article

राजस्थान: राज्यपाल को लगा कोरोना टीका, कल CM अशोक गहलोत की बारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.