featured देश वायरल

महिलाओं ने शादी में पहने कच्ची सब्जियों के गहने, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

bangluro महिलाओं ने शादी में पहने कच्ची सब्जियों के गहने, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

आज तक आपने शादियों में सिर्फ वेस्टर्न और ट्रेडिशनल कपड़ों की थीम के बारे में सुना हो होगा।

बेंगलुरु। आज तक आपने शादियों में सिर्फ वेस्टर्न और ट्रेडिशनल कपड़ों की थीम के बारे में सुना हो होगा। अकसर बड़ी बड़ी औक अमीर लोगों की शादियां थीम के हिसाब से की जाती है। कई शादियों में तो ऐसी थी रखी जाती है जो आपने न तो आज तक देखी होगी और न नही सुनी होगी। आज हम आपको ऐसी ही थीम के बारे में बताने जा रहे हैं।

दरअसल बेंगलुरु की एक शादी में कच्ची सब्जियों के गहनों की थीम रखी गई। जिसमें सभी महिलाओं ने सोने के गहने छोड़कर कच्ची सब्जियों के बने हुए गहने पहने। ये थीम बेंगलुरु की आपुलकी नामक मराठी संस्था की महिलाओं ने रखी। जिसमें उनकी थीम ये थी कि सभी महिलाएं शादी में कच्ची सब्जियों के बने गहने पहनेंगी।

bangluro.jpg 2 महिलाओं ने शादी में पहने कच्ची सब्जियों के गहने, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

 

https://www.bharatkhabar.com/amarnath-shivling-starts-melting/

बता दें कि वहीं इसका एक पहलु ये भी है कि महिलाओं ने ये थीम बढ़ते हुए सोने के भाव को देखते हुए रखी। क्येंकि इस वक्त देश में सोने का भाव 50,000 रूपये तोला है। जिसे खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है। इसी के चलते इन महिलाओं ने शादी की थीम रखी कि वो सोने के गहने न पहन कर कच्ची सब्जियों के गहने पहनेंगी।

वहीं महिलाओं की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोग इस पर अपनी काफी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आप भी इन तस्वीरों को देख कर इन महिलाओं की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। क्योंकि कोई महिला शायद सोने के गहनों में भी इतनी खूबसूरत नहीं लगती होगी जितनी खूबसूरत ये महिलाएं कच्ची सब्जी के बने गहनों में लग रहीं हैं।

Related posts

असंभव है कि लॉकडाउन 14 अप्रैल के बाद खुलेगा या नहीं, अब तक यूपी में 227 लोग कोरोना से संक्रमित

Rani Naqvi

पाक सेना की ओर से हो रही गोलीबारी में भारतीय जवान शहीद

Rani Naqvi

कृषि कानून के विरोध में नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने घर पर फहराया काला झंडा

pratiyush chaubey