संदिग्ध हालत में पकड़ी गई महिलाएं और लड़के, सेक्स रैकेट चलने थी आशंका

प्रयागराज: कैंट थाना क्षेत्र के राजापुर मोहल्ले में शनिवार देर रात सेक्स रैकेट चलने की सूचना से मोहल्ले भर में हड़कंप मच गया। इस खबर के सामने आते ही तुरंत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

मामला लगा संदिग्ध

पुलिस ने पहले मामले को संदिग्ध पाया, लेकिन जब सीओ समेत अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे तो मामला कुछ और ही निकला। देर रात तक घर में मिली महिलाओं और युवकों से पुलिस पूछताछ के दौरान किसी भी प्रकार की बात उभर कर सामने नहीं आई और ना ही घर से कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद हुई।

डायल 112 पर मिली थी सूचना

पुलिस का कहना है कि शनिवार की रात एक शख्स ने डायल 112 पर कॉल करके बताया कि राजापुर मोहल्ले में बाहर से आए कुछ महिलाएं और पुरुष यहां अनैतिक कार्य का रैकेट चला रहे है। सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और मकान का दरवाजा खटकाया लेकिन कोई बाहर नहीं आया।

संदिग्ध हालत में पकड़ी गई महिलाएं और लड़के, सेक्स रैकेट चलने थी आशंका

जिसके बाद डायल 112 की टीम के जरिए जानकारी अधिकारियों को दी गई तो सीओ द्वितीय, महिला थाने की पुलिस, इंस्पेक्टर कैंट के साथ वहां पहुंच गए। किसी तरह दरवाजे के खुलवाया तो अंदर दो महिलाएं और तीन पुरुष बैठकर बातचीत कर रहे थे। जिसमें एक व्यक्ति की शिनाख्त शिवकुटी निवासी के रूप में हुई है।

जांच में जुटी पुलिस

पूछताछ के दौरान सही जानकारी न देने के कारण पूरे कमरे की तलाशी ली गई। मगर कोई आपत्तिजनक वस्तु वहां से बरामद नहीं हुई। सीओ सुधीर कुमार का कहना है कि सूचना पर दबिश दी गई थी। मामला अनैतिक कार्य रैकेट का नहीं है। मकान मालिक, उसके किराएदार और परिवार की महिलाएं घर पर थीं। सभी से पूछताछ की जा रही है। सबूत मिलने के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इटावा में फिर दर्दनाक सड़क हादसा, हुई तीन लोगों की मौत

Previous article

कुंभ में कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाने वालों पर सरकार लेगी एक्शन ?

Next article

Comments

Comments are closed.