featured यूपी

योगी सरकार के चार साल: सोनभद्र कार्यक्रम में महिला का हंगामा, पुलिस पर पत्रकारों से अभद्रता का आरोप

योगी सरकार के चार साल: सोनभद्र कार्यक्रम में महिला का हंगामा, पुलिस पर पत्रकारों से अभद्रता का आरोप

सोनभद्र: उत्‍तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार के चार साल पूरे होने के अवसर पर शुक्रवार को सोनभद्र में आयोजित कार्यक्रम में एक महिला ने हंगामा किया।

दरअसल, जिला प्रशासन की ओर से आज प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में महिला प्रभारी मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी भी शामिल हुए। इस दौरान कार्यक्रम में कोन क्षेत्र से पहुंची एक महिला ने जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि दो वर्ष पहले महिला के बेटे की हत्या हो गई थी, लेकिन पुलिस ने उचित कार्रवाई न करते हुए मामले में फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी।

प्रभारी मंत्री से न्‍याय की गुहार लगाने पहुंची थी महिला

इसी मुद्दे को लेकर महिला आज मंत्री सतीश चंद्र द्वि‍वेदी से मिलकर न्‍याय की गुहार लगाना चाहती थी। मगर, कार्यक्रम में मौजूद पुलिस ने जबरन महिला को वहां से हटा दिया। वहीं, पत्रकारों ने जब पुलिस से महिला को जबरन घसीटकर बाहर किए जाने के बारे में पूछा तो उन्‍हें जवाब नहीं दिया। जबकि कुछ पत्रकारों ने राबर्ट्सगंज कोतवाल पर उनसे अभद्र भाषा में बात करने का आरोप भी लगाया।

up police 1 योगी सरकार के चार साल: सोनभद्र कार्यक्रम में महिला का हंगामा, पुलिस पर पत्रकारों से अभद्रता का आरोप

 

पत्रकारों ने किया प्रेसवार्ता का बहिष्कार

वहीं, इस घटना के बाद पत्रकारों ने पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए मंत्री सतीश द्विवेदी की प्रेस वार्ता का बहिष्कार कर दिया। पत्रकारों का कहना था कि पुलिस ने महिला को मंत्री से मिलने नहीं दिया और उसे जबरन पंडाल से घसीटकर बाहर कर दिया। इसके बाद पत्रकार कलेक्ट्रेट में दुर्व्यवहार करने वाले कोतवाल अविनाश चंद्र सिन्हा के खिलाफ धरने पर बैठ गए।

मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी ने कही मामले की जानकारी लेने की बात

वहीं, कार्यक्रम के बाद पत्रकारों ने मंत्री सतीश द्विवेदी से महिला को पुलिस द्वारा न मिलने देने की बात बताई। इस पर उन्होंने कहा कि वह अधिकारियों से इस मामले की जानकारी लेंगे। प्रभारी मंत्री ने यह भी कहा कि, अधिकारियों को महिला को उनसे मिलवा देना चाहिए था।

Related posts

यूपी में बारिश ने मचाई तबाही, बीते 24 घण्टों में हुई 13 लोगों की मौत

mahesh yadav

12 सांसदों के निलंबन पर कांग्रेस नेता मलिकार्जुन खड्गे ने लिखा सभापति वेंकैया नायडू को पत्र

Neetu Rajbhar

राष्‍ट्रपति ने गुरु तेग बहादुर के शहीद दिवस की पूर्व संध्‍या श्रद्धासुमन अर्पित किए

mahesh yadav