featured देश यूपी राज्य

यूपी: महिला को कार में नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप, आरोपी मौके से फरार  

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में दो नाबालिग बहनों से गैंगरेप, आरोपी की तालास जारी

नई दिल्ली : यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा, यह मामला कुछ इस प्रकार है, जहां प्लाट दिखाने के नाम पर कुछ लोगों ने एक महिला को कार में नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप किया। महिला को बेहोशी की हालत में रामपुर जनपद के बिलासपुर में नैनीताल हाईवे किनारे फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
                प्रतीकात्मक तस्वीर

उसकी तहरीर के आधार पर दंपती सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मेरठ निवासी एक महिला का कहना है कि उसकी शादी लगभग पांच वर्ष पहले हुई थी। शादी के लगभग एक साल के बाद पति से उसका तलाक हो गया था। डेढ़ साल पहले उसने मेरठ निवासी एक दंपती से एक प्लाट का सौदा किया था और एडवांस के रूप में डेढ़ लाख रुपये का भुगतान किया था।

कार में किया गैंगरेप

महिला का कहना है कि 12 अक्तूबर को उसने दंपती से प्लाट दिखाने को कहा। दंपती और उनका एक साथी उसे प्लाट दिखाने के लिए कार में बैठा लिया। आरोप है कि कार में उसे कोल्ड ड्रिंक्स के नाम पर नशीला पदार्थ पिलाया गया। इसके बाद महिला के पति और उसके साथी कार में ही गैंगरेप किया। महिला ने कार में जबरन शराब पिलाने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया 

महिला का कहना है कि आरोपी उसे कार में घुमाते रहे और बिलासपुर में नैनीताल हाईवे किनारे फेंककर फरार हो गए। महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दंपती सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और महिला को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी अजय श्रोतिय ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करके तहकीकात शुरू कर दी है।

Related posts

वेस्टर्न रेलवे की यात्रियों को बड़ी सौगात, जल्द शुरू होंगी 11 स्पेशल ट्रेनें, यहां पढ़े पूरी लिस्ट

Yashodhara Virodai

BJP ने सरकारी संपत्तियों पर लगाए पोस्टर और होर्डिंग- सूर्यकांत धस्माना

mahesh yadav

UP: 11वीं का छात्र है या कैलकुलेटर मशीन, याद हैं 100 करोड़ तक के पहाड़े

Shailendra Singh