September 25, 2021 11:18 pm
featured मनोरंजन

बिग बॉस-14 का हिस्सा होगी ये इच्छाधारी नागिन, जाने कौन है ये एक्ट्रेस

bigg boss बिग बॉस-14 का हिस्सा होगी ये इच्छाधारी नागिन, जाने कौन है ये एक्ट्रेस

देश में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते पूरी टीवी इंडस्ट्री रूक सी गई थी। सभी टीवी सिरियलों की शूटिंग रोक दी गई थी।

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते पूरी टीवी इंडस्ट्री रूक सी गई थी। सभी टीवी सिरियलों की शूटिंग रोक दी गई थी। लेकिन अब जब देश में लॉकडाउन खोल दिया गया है तो फिर से टीवी इंडस्ट्री पटरी पर आने की कोशिश कर रही है। हाल ही में टीवी के सबसे मशहूर शो बिग बॉस-14 को लेकर कुछ खबरें आ रही है। बिग बॉस 14 को लेकर खबर है कि सीजन 14 में नागिन-4 सीरियल की एक्ट्रेक्स निया शर्मा नजर आने वाली है हालांकि इस पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।

अभी तक ये सिर्फ अफवाह ही है। बता दें कि बिग बॉस-14 का प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमें सलमान अपने उसी जोश और शानदार अंदाज में नजर आए थे। निया से पहले इस शो की पहली कंटेस्टेंट के रूप में जैस्मीन भसीन का नाम सामने आया था।

बता दें कि बिग बॉस-14 में निया शर्मा की एंट्री को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। इस बात की खबर ट्रेंडज्ञान के इंस्टाग्राम पेज पर दी है। बिग बॉस-14 के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। जिसमें निया शर्मा, करण कुंद्रा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति, जैस्मीन भसीन और इसके साथ ही अलीशा पवार जो कि इश्क में मरजावां की एक्ट्रेस हैं। हालांकि शो के मेकर्स ने शो को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है कि आखिर शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट शामिल होंगे।

https://www.bharatkhabar.com/trailer-release-of-sanjay-dutts-film-road-2/

वहीं बिग बॉस को लेकर खबर है कि सीजन-14 सितंबर में शुरू हो जाएगा। हालांकि इसके बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। एक तरफ खबर ये भी है कि इस बार शो की थीम जंगल पर आधारित होगी। जो लॉकडाउन की स्थिति पर आधारित होगी। हालांकि बाद में शो का फोर्मेट बदल जाएगा।

Related posts

अर्नब गोस्वामी ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, HC के फैसले को दी चुनौती

Hemant Jaiman

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने प्रदेशवासियों को दी इगास पर्व की शुभकामनाएं

Trinath Mishra

समर्थकों के साथ पेशी के लिए निकले राम रहीम

Pradeep sharma