January 29, 2022 4:15 pm
featured मनोरंजन

‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13’ के विजेता इनामी राशि से खोलेंगे चीनी भोजनालय

kbc 13 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13' के विजेता इनामी राशि से खोलेंगे चीनी भोजनालय

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13’ में बुधवार रात अमन बाजपाई हॉट सीट पर नजर आएंगे। अमन का कहना है कि वह आर्थिक कारणों की वजह से इस शो में आ रहे हैं क्योंकि उनके पास अपने सपने को पूरा करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है। अमन ने बताया की वे अभी समाजशास्त्र में बैचलर की डिग्री कर रहे हैं। लेकिन उनका सपना चीनी भोजनालय खोलने का क्योंकि वह खाने के शौकीन हैं और उनकी मां उन्हें मगरमच्छ कहती हैं। मां का कहना है कि वह बिना कोई काम किए पूरे दिन भर खाते रहते हैं।

लखनऊ के रहने वाले हैं अमन 

अमन बाजपेई उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रहते हैं । अमन ने अपने परिवार के बारे में बताते हुए कहा उनके माता-पिता के लिए उनके करियर के विकल्प पर सहमत रहना आसान नहीं था क्योंकि उनके पास अधिक खर्चे के लिए पर्याप्त धन नहीं था। अमन के पिता मनोज कुमार बाजपेई परिवार कल्याण महानिर्देशक के अधीन कक्षा 3 के कर्मचारी हैं ।

सपने को पूरा करने के लिए आया हूं केबीसी सीजन 13 : अमन

23 वर्षीय अमन बाजपेई ने कहा कि हालांकि मैं अपने माता-पिता की वजह से समाजशास्त्र में बैचलर की डिग्री का अध्ययन कर रहा हूं लेकिन यह मेरा शोक नहीं है जिसमें मैं अपना भविष्य आगे बढ़ाना चाहता हूं। बचपन से ही मैं अपने शहर में खुद का रेस्टोरेंट बनाना चाहता हूं। जिसके लिए बहुत अधिक खर्चे की आवश्यकता है। इसीलिए मैं ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13’ में आया हूं और मैं इस शो के दौरान विजेता इनाम राशि से मैं अपने सपने को पूरा करूंगा।

Related posts

उन्नाव कांड के मुकदमे दिल्ली ट्रांसफर के आदेश पर प्रियंका बोलीं ‘यूपी में जंगलराज’ पर मोहर

bharatkhabar

 उत्तराखंडःस्टिंग मामले पर हाईकोर्ट की तल्ख टिप्पणी,सीएम ने कहा मंशा साफ होनी चाहिए

mahesh yadav

अपना दल (एस) में भारी फेरबदल, जिलों का दौरा करेंगी अनुप्रिया पटेल

Shailendra Singh