6245fe18 68a7 47fd b85b ebd87a680926 बड़े पर्दे पर फिर साथ दिखाई देगा देओल परिवार, जल्द रीलीज होगी 'अपने 2'
प्रतीकात्मक चित्र

बॉलीवुड। फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्म रीलीज होती है। जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ऐसी ही एक जोड़ी 2007 में फिल्म अपने में देखने को मिली थी। जिसमें दिग्गज अभिनेता धमेंद्र और उनके बेटे सनी देओल, बॉबी देओल लीड रोल में नजर आए थे। वहीं यह एक फैमली ड्रामा फिल्म थी। जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। जिसके बाद अब धमेंद्र से ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि “उनकी कृपा से.. आपकी शुभ इच्छाओं से हमने अपने 2 बनाने का फैसला किया है। धर्मेंद ने ने ट्वीट कर कहा कि सभी वेल-विशर्स के आशीर्वाद से ऑडियंस के लिए ‘अपने 2’ लेकर आ रहे हैं।

अपने फिल्म 2007 में हुई थी रीलीज-

बता दें कि देओल परिवार ने फैमिली ड्रामा फिल्म ‘अपने’ का सीक्वल बनाने का फैसला किया है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी। इस ट्वीट के साथ धर्मेंद्र ने एक क्लिप भी शेयर किया है। ये क्लिप फिल्म ‘अपने’ के एक सॉन्ग का है। ‘अपने’ साल 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म में धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल लीड रोल में थे। इसके अलावा फीमेल लीड में शिल्पा शेट्टी, कैटरीना कैफ और किरण खेर थी। फिल्म और इसके गाने सुपरहिट हुए थे। फिल्म की कहानी एक ऐसे पिता की कहानी थी जो चाहता था कि उसके बेटे बॉक्सिंग चैंपियन बने। एक सपना जो पूरा नहीं हो पाता। उसका छोटा बेटा बॉक्सिंग रिंग में घायल हो जाता है और उसका बड़ा बेटा अपने पिता के सपनों को पूरा करने की कोशिश करता है। फिलम पूरी तरह से एक फैमिली ड्रामा थी। इसके साथ ही फिल्म में देशभक्ति के जज्बे को भी दिखाया गया है।

धर्मेद्र ने प्रशंसको को दी बधाई-

इसके साथ ही ‘अपने’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी। फिल्म ने विदेशों में अच्छी कमाई की। देओल परिवार की ये फिल्म हिट होने के बाद धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज में साथ काम किया। कॉमेडी से भरपूर सीरीज की पहली फिल्म सुपरहिट हुई थी। जबकि दूसरी फिल्म को अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। बताया जा रहा कि ‘अपने-2’ अगले साल पर्दे पर आएगी। नयी फिल्म के लिये बधाई देने वाले एक प्रशंसक को जवाब देते हुए धर्मेन्द्र ने कहा कि वह अपने सभी प्रशंसकों के बहुत आभारी हैं। अभिनेता ने कहा कि उनकी नयी फिल्म आधुनिक युग पर आधारित होगी।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

3 दिसंबर को किसानों से बात करेगी केंद्र सरकार, जानें कृषि कानून को लेकर इन मंत्रियों ने क्या कहा

Previous article

उर्मिला मातोंडकर की शिवसेना में शामिल होने की खबरें तेज, अभिनेत्री को विधानसभा परिषद भेजना चाहती है पार्टी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.