featured मनोरंजन

क्या KGF 2  में संजय दत्त नहीं आएंगे नजर, लंग कैंसर से लड़ रहे हैं जंग

kgf 2 क्या KGF 2  में संजय दत्त नहीं आएंगे नजर, लंग कैंसर से लड़ रहे हैं जंग

संजय दत्त इस वक्त लंग कैंसर की तीसरी स्टेज को झेल रहे हैं। इसके इलाज के लिए वो जल्द ही विदेश के लिए रवाना हो सकते हैं।

मुंबई। संजय दत्त इस वक्त लंग कैंसर की तीसरी स्टेज को झेल रहे हैं। इसके इलाज के लिए वो जल्द ही विदेश के लिए रवाना हो सकते हैं। ऐसे में उनकी बीमारी की वजह से उनके कई बड़े प्रॉजेक्ट बीच में ही रूक गए हैं। संजय दत्त के इन प्रॉजेक्ट में KGF 2 भी शामिल है। इस फिल्म में संजय दत्त एक विलन के रूप में नजर आएंगे। 

 

संजय को लंग कैंसर, कब पूरी करेंगे KGF 2 की शूटिंग?

बता दें कि इस मामले में फिल्म प्रोड्यूसर कार्तिक गौंडा ने कहा कि सजंय दत्त इस वक्त लंग कैंसर की बीमारी से गुजर रहे हैं जिसके कारण वो 3 महीने बाद शूटिंग करेंगे। उन्होंने कहा कि 3 महीने बाद उनका इलाज पूरा हो जाएगा उसके बाद वो काम पर वापस लौट आएंगे और फिल्म की शूटिंग को पूरा करेंगे। सजंय दत्त की टीम ने मुझसे बात की और 2 दिन पहले मैने खुद ने भी संजय दत्त से बात की थी। संजय दत्त की सिर्फ तीन दिन की शूटिंग बाकी है। जिसमें सभी एक्सटेंशन सीन बाकी हैं।

https://www.bharatkhabar.com/aziz-khan-set-an-example/

वहीं संजय दत्त के 61वें जन्मदिन पर केजीएफ-2 के एक्टर का लुक पोस्टर रिलीज किया था। संजय दत्त फिल्म में विलन के किरदार में नजर आएंगे फिल्म संजय दत्त का रोल अधीरा के रूप में होगा। मूवी में संजय दत्त का लुक काफी इंटेस था इस लुक के लिए संजय दत्त ने काफी तारीफे बटोरी हैं। कोजीएफ-2 का पहला पार्ट काफी हिट रहा था। 

संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एलान किया था कि वो फिल्मों से शोर्ट प्रेक लेने वाले हैं। इसको लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा था कि मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते मैं फिल्मों से ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और मेरा परिवार मेरे साथ है और मैं चाहता हूं कि मुझसे जुड़ने वाले लोग मुझे लेकर परेशान न हो और मुझे लेकर अफवाहें न फैलाए। मैं बहुत जल्द ठीक होकर आप सबके बीच लौटूंगा।

Related posts

अंतिम वर्ष की परीक्षा होगी, सुप्रीम कोर्ट ने दिखाई हरी झंडी

Samar Khan

Maharashtra Accident News: महाराष्ट्र के बुलढाणा में दो बसों की टक्कर, 6 यात्रियों की मौत, कई घायल

Rahul

CAA व NRC का विरोध करने के लिए देहरादून में बनाए जा रहे संयुक्त मोर्चे के लिए कांग्रेस ने नहीं खोले अपने पत्ते 

Rani Naqvi