Breaking News यूपी

माफियाओं के कब्जे से मुक्त हुई जमीनों पर दलितों-गरीबों के लिए बनाएंगे आवास: योगी

yogi 2 3864056 835x547 m माफियाओं के कब्जे से मुक्त हुई जमीनों पर दलितों-गरीबों के लिए बनाएंगे आवास: योगी

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान पूरे मूड में दिखे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर खूब वार किए। साथ ही अपनी सरकार की खूबियों का भी बखान किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास के वादे को पूरा कर रही है। इसमें किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं किया जा रहा है। उन्होंने विपक्ष के दावों को झूठ का पुलिंदा करार दिया।

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में विपक्ष ने जिस प्रकार की राजनीति की है, उसने यूपी का परसेप्शन खराब कर दिया है। कहा कि माफियाओं को पनाह देना विपक्ष का काम है। हमारी सरकार ने माफियाओं के खिलाफ जमकर कार्रवाई की है। इससे प्रदेश को लेकर लोगों के नजरिए में बदलाव दिखाई दे रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि हमने प्रदेश भर में माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया है। अब तक माफियाओं के पास से हमने 1500 करोड़ रूपए की संपत्तियों को मुक्त कराया है। उन्होंने कहा कि इन माफियाओं ने लोगों और सरकारी जमीनों पर कब्जा कर रखा था। उनको भी मुक्त कराया है।

सीएम योगी ने ऐलान किया कि माफियाओं के कब्जों से छुड़ाई गईं जमीनों पर दलितों और गरीबों के लिए आवास बनवाये जाएंगे। उन्होंने कहा कि जिन जमीनों की ओर दलित और गरीब तबके के लोग देख नहीं सकते थे, अब वहां जाकर वो रहेंगे। ऐसा काम सिर्फ हमारी सरकार ही कर सकती है। सीएम योगी ने कहा कि ये होता है सामाजिक न्याय। हमने इस सामाजिक न्याय को बढ़ाया है।

उन्होंने विपक्ष को घेरते हुए कहा कि माफियाओं को पनाह देने वाले सतर्क हो जाएं। अब परिस्थितियां बिल्कुल बदल चुकी हैं। प्रदेश की जनता को डराने वाले अब बचेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि विपक्ष को अब अपनी आदतों में सुधार लाना चाहिए। जो लोग माफियाओं की पैरवी करते हैं, उनके आगे पीछे घूमते हैं, वो अब सावधान हो जाएं। क्योंकि जनता सब देख रही है।

Related posts

प्रदेश की उन्नति के लिए योगी सरकार का बड़ा फैसला, डाटा सेंटर हब को लेकर आएगी नई पाॅलिसी

Trinath Mishra

मुलायम हुए सख्त, कट सकते हैं कई उम्मीदवारों के टिकट

bharatkhabar

क्या फ्रा‍ॅड कर रहा था पेटीएम, जानें गूगल ने प्ले स्टोर से क्यों हटाया?

Trinath Mishra