“योगी दोबारा सीएम बने तो छोड़ दूंगा यूपी”- मशहूर शायर ने दिया बयान

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव की सरगर्मी शुरू हो गई है। इसी बीच मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने नया बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर असदुद्दीन ओवैसी की मदद से योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह उत्तर प्रदेश छोड़ देंगे। यह बयान उन्होंने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए दिया।

ओवैसी के लड़ने से भाजपा को फायदा

मुनव्वर राणा ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के चुनाव में बीजेपी को मदद देने के लिए आ रहे हैं। इससे वोटों का ध्रुवीकरण होगा और भाजपा फायदा उठाएगी। दरअसल बीते दिनों AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे। जहां उन्होंने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की।

यूपी की 100 विधानसभा सीटों पर इस बार उनकी पार्टी चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है। इसी पर मुनव्वर राणा ने अपनी प्रतिक्रिया दी। राणा यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एटीएस किसी को भी अलकायदा बता रही। किसी दिन मुझे भी आतंकवादी और तालिबानी कह कर उठा लिया जाएगा। जनसंख्या नियंत्रण कानून पर भी उन्होंने कटाक्ष किया।

उत्तर प्रदेश पर सभी की नजरें

यूपी के विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपना जोर लगा रही हैं। प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बसपा, कांग्रेस और बीजेपी मुख्यधारा में है। इसके अलावा अन्य क्षेत्रीय दल भी अपना योगदान देते हैं। इस बार असदुद्दीन ओवैसी प्रदेश में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं। पहले बहराइच इसके बाद संभल और मुरादाबाद में उन्होंने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की। अब मुनव्वर राणा का यह बयान यूपी की राजनीति में नई हलचल पैदा करने का काम करेगा।

बिकरू कांड: इलाहाबाद हाईकोर्ट का नाबालिग विवाहिता को जमानत से इनकार, जानिए क्‍या कहा

Previous article

चैन की नींद सोना चाहते हो तो इन चीजों का भूल कर भी ना करें सेवन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.