पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

हरदोई। हरदोई के हरपालपुर कस्बे में सात जून को युवक की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी। धारदार हथियार से उसकी हत्या कर शव घर में ही डाल दिया गया था। वैसे तो पुलिस को शुरू से ही पत्नी पर शक था लेकिन जांच और मोबाइल सर्विलांस से खुलासा हो गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत उसके प्रेमी और दोस्त को हत्या में प्रयुक्त चाकू, बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने टीम को 10 हजार रुपये का पुरस्कार भी दिया है।

 

 

बता दें कि हरपालपुर निवासी विमल कश्यप की सात जून को उसके घर में ही गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पत्नी ने पूरा नाटक रचा और दूसरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस जांच करती रही और आखिरकार हकीकत सामने आ गई। पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने खुलासा करते हुए बताया कि विमल अपनी पत्नी नमिता के साथ आए दिन शराब पीकर मारपीट करता था और प्रताड़ित करता था। इस बीच मृतक की पत्नी नमिता के संबंध करीब एक वर्ष पहले कन्नौज के मुहल्ला नगर भगवान निवासी उसके रिश्तेदार कन्हैया उर्फ कृष्ण गोपाल के साथ हो गए थे।

वहीं नमिता अपने पति से तंग आ गई थीं और उसने अपने प्रेमी कन्हैया व उसके मित्र फर्रुखाबाद के मऊ दरबाजा निवासी राघवेंद्र उर्फ सनी यादव के साथ मिलकर विमल की हत्या करने की योजना बनाई। तीनों ने मिलकर सात जून की सुबह धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। पूछताछ के बाद उनके पास से घटना में प्रयुक्त एक बाइक, दो मोबाइल व एक अदद चाकू बरामद किया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया है। एसपी ने बताया कि कन्हैया वैसे तो नमिता का रिश्ते में भतीजा है लेकिन उसके संबंध हो गए फिर पूरी कहानी रची गई। कन्हैया ने रेकी के लिए सांडी कस्बा के मुहल्ला नवाबगंज में सिद्धदेव शुक्ला के यहां किराए पर कमरा लिया और फिर नमिता से मिलता भी था और रेकी भी करता रहा। जब मौका मिला तो हत्या कर दी।