featured यूपी

कानपुरः सुहागरात में दुल्हन ने पिलाया दूध, आंख खुले तो दूल्हे के उड़े होश

कानपुरः सुहागरात में दुल्हन ने पिलाया दूध, आंख खुले तो दूल्हे के उड़े होश

कानपुरः एक नई नवेली दुल्हन ने अपनी सुहारात में ऐसा काम किया, जिससे पति के भी होश उड़ गए। सुहागरात ने रात दुल्हन का कारनाम सुनकर पूरा गांव हैरान है। दरअसल, दुल्हन ने पति को दूध में नींद की गोली मिलाकर दे दी। पति दूध पीकर गहरी नींद में सो गया। सुबह आंख खुली तो कमरे में रखी अलमारी का सामान बिखरा पड़ा मिला। दुल्हन कमरे से 25 की नकदी और लगभग तीन लाख के जेवरात लेकर फरार हो गई।

पूरा मामला रसूलाबाद थान क्षेत्र में स्थित खेम निवादा गांव का है, जहां धीरज सिंह की शादी बस्ती के मुंडरवा तहसील के एक गांव में तय हुई थी। पिछले 25 जून को बारात लेकर गए धीरज 27 जून को दुल्हन विदा करा कर लौटे थे। सुहागरात में ही दुल्हन नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गई।

बुधवार सुबह करीब चार बजे जब पति की आंख खुली तो उसने कमरे का सामान बिखरा देखा। अलमारी खुली हुई थी और उसकी पत्नी भी कमरे से गायब थी। धीरज ने बाहर जाकर परिजनों से पत्नी के बारे में पूछा तो सभी ने जानकारी होने से इनकार कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने अलमारी खंगाली तो उसमें से जेवर और नकदी गायब थी। बताया जा रहा है कि उसमें रखे आधे जेवरात धीरज की बड़ी बहन के थे।

धीरज ने जब दुल्हन के मां-बाप से पूछा तो उन्होंने भी जानकारी होने से इनकार कर दिया। वहीं पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। धीरज ने बताया कि उसकी पत्नी का मोबाइल ऑफ आ रहा है, वहीं रात में उसके पास दो कॉल आया था। पूछने पर उसने बताया कि उसके मामा का फोन है। हाल चाल पूछा और फिर दूध लेकर आई। दूध पीकर धीरज सो गया और सुबह आंख खुली तो पत्नी गायब मिली।

Related posts

प्रदेश में बार-बार ‘एस्मा’ लगाकर तानाशाही दिखा रही योगी सरकार-ललन कुमार

Shailendra Singh

10 दिसंबर को होगा नए संसद भवन का शिलान्यास, पीएम मोदी करेंगे भूमि पूजन

Hemant Jaiman

दिल्ली में कभी तांगा चलाने वाला ये शख्स आज लेता है 21 करोड़ की सैलरी, जाने पूरी कहानी

Rani Naqvi