September 20, 2021 5:15 am
featured यूपी

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

etah 1 पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

लखनऊ। खबर एटा से है, जहाँ अवैध संबन्धों के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ योजना बनाकर अपने पति की हत्या करा दी। आरोप है कि महिला ने पास ही सोये पति को प्रेमी के हाथों मौत के घाट उतरवा दिया ।

बताया जा रहा है कि महिला का प्रेमी कृण्णा उसके पति खेमकरना का रिश्तेदार था तथा उसके साथ डीजे बजाने का कार्य करता था,घर आने जाने के दौरान आरोपित महिला चांदनी व आरोपित कृण्णा की गहरी जान पहचान हो गयी,पहचान धीरे-धीरे अवैध संबंधों में बदल गयी। जिसका पता महिला के पति को चल गया। बताया तो यहां तक जा रहा है कि पत्नी तथा उसके प्रेमी को खेमकरन ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था,जिसके कारण पत्नी को खेमकरन ने पीट दिया था,इसी बात से क्षुब्ध होकर महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के हत्या की योजना बना डाली।

आरोप है कि बीते शनिवार को चांदनी ने अपने पति को खाने में मिलाकर नींद की गोलियां खिलायी,उसके बाद महिला ने अपने प्रेमी को बुलाकर उसके साथ कुछ घंटे बिताये,फिर प्रेमी को फावड़ा देकर पति को मारने का इशारा कर दिया।

इशारा पाते ही आरोपित कृण्णा ने फावड़े से सोते हुये खेमकरन पर वार कर दिया। फावड़े का पहला वार गले पर पड़ते ही खेमकरन की चींख निकल पड़ी। चींख सुनते ही घर के लोग छत पर आ गये और घायल खेमकरन को लेकर जिला अस्पताल भागे, अस्पताल पहुंचते ही घायल खेमकरन ने दम तोड़ दी।

पूरी घटना का खुलासा पुलिस ने महज 24 घंटे में कर महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Related posts

पाक में हाफिज के खुलेआम घूमने पर अमेरिका को फिक्र

bharatkhabar

चोरी की शिकायत करने वाले ही निकले आरोपी, वजह जान फतेहपुर पुलिस के भी उड़े होश

Shailendra Singh

55 साल के व्यक्ति ने दिव्यांग महिला को बनाया हवस का शिकार

Rani Naqvi