December 5, 2021 10:55 am
featured यूपी

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने आखिर क्यों दी Warning? जानिए पूरा मामला

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने दी आखिर क्यों दी Warning? जानिए पूरा मामला

लखनऊ: राजधानी स्थित वीरांगना झलकारी बाई वुमेन एंड चाइल्ड हॉस्पिटल में बुधवार को राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बॉथम निरीक्षण करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने आईसीयू, रसोई घर, सामान्य वार्ड आदि जगहों पर निरीक्षण किया।

तीमारदार की शिकायत पर सीएमएस को मिली Warning

निरीक्षण के दौरान विमला बाथम को सब कुछ ठीक नज़र आया लेकिन एक तीमारदार से शिकायत सुनते ही उन्होंने सीएमएस को वार्निंग दी। दरअसल, एक तीमारदार ने इंजेक्शन को लेकर शिकायत की जिसके बाद राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने निर्देश दिया कि मरीज़ की देखभाल केवल ट्रेनेड नर्सज द्वारा ही किया जाएगा। उन्होंने अस्पताल प्रशासन से इस बात का खास ध्यान रखने की हिदायत दी है।

मीना कुमारी के बयान पर भी दी प्रतिक्रिया

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बॉथम द्वारा मीना कुमारी के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी गई है। उन्होंने कहा है कि मीना कुमारी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण था। वो बयान गलत था, ऐसे बयान नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि शब्दों का चयन हमेशा सोच समझ कर करना चाहिए।

बेटियों के पास मोबाइल होना जरूरी: विमला बॉथम

दरअसल, राज्य महिला आयोग की सदस्य मीना कुमारी द्वारा एक बयान दिया गया जिसमें उन्होंने लड़कियों को मोबाइल न देने की हिदायत दी थी। उनके इस बयान पर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बॉथम ने खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि आज समय मे बेटियों को मोबाइल देना जरूरी है। बेटियां बाहर जाती हैं, पढ़ती हैं, नौकरी करती हैं, मोबाइल से उनकी सेफ़्टी का पता चलता है। विमला बॉथम ने कहा है कि मीना कुमारी ने इस बयान के लिए माफी मांगी हैं। उन्होंने अपना बयान वापस लिया है।

Related posts

आज आधी रात से पुराने नोटों के इस्तेमाल की छूट सीमा होगी समाप्त

Rahul srivastava

भारत बंद: दलित संगठनों के जुटने से शिमला के कार्ट रोड पर यातायात बाधित

Rani Naqvi

जनता ने खारिज किया प्रदेश से गुंडा राजः केशव प्रसाद मौर्य

kumari ashu