WhatsApp Image 2021 02 05 at 3.52.42 PM शराब के नशे में चूर कपिल ने कोस्टार से की थी हाथापाई, तो सुनील ग्रोवर ने शो को कह दिया था अलविदा
फाइल फोटो

नई दिल्ली। जैसा कि सभी जानते है कि द कपिल शर्मा शो सभी दर्शको का फेवरेट है। इस शो में काम करने वाले कलाकारों की वजह से यह शो बहुत ही पाॅपुलर है। इसी रैंटिंग भी बहुत अच्छी आती है। क्योंकि लोगों को हंसाने में कपिल कभी भी कमी नहीं छोड़ते हैं। इसके साथ ही इस शो के दो और किरदार सुनील ग्रोवर और अली असगर भी शो में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाते थे। सुनील ग्रोवर इस शो में गुत्थी के अलावा डॉक्टर गुलाटी का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुए थे। साथ ही बता दे कि ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटते समय एक वाक्या ने सुनील ग्रोवर और साथी कोस्टार्स ने कपिल शर्मा शो छोड़ने पर मजबूर कर दिया था। प्रत्येक व्यक्ति के मन में आज यही सवाल हैं की क्यों कपिल शर्मा शो से सुनीलग्रोवेर और अन्य कोस्टार ने खुद को अलग कर लिया था।

फ्लाइट में खाने को लेकर हुई थी आपस में कहासुनी –

बता दें कि वाक्या 16 मार्च 2017 का है, कपिल की टीम ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एक शो करके इंडिया लौट रही थी , जैसे ही फिलाइट ने मेलबर्न से टेकऑफ किया। उसके कुछ देर बाद क्रू ने सभी पैसेंजर्स को खाना सर्व किया। जिसके बाद कपिल की टीम ने खाना शुरू कर दिया, इस बात को लेकर कपिल भड़क गए। क्योकि उन्हें उम्मीद थी की उनकी टीम खाने पर उनका इंतज़ार करेगी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। क्योकि उस समय कपिल नशे में थे और लगातार शराब पी रहे थे। इसके बाद कपिल ने अपनी टीम से कहा कि जब मैने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे खाना खा लिया। उस दौरान कपिल की आवाज काफी तेज हो गई थी। इस पूरे झगड़े के गवाह रहे लोगों ने बताया कि कपिल के इस व्यवहार से उनके को-स्टार इतने नाराज़ हो गए थे कि उन्होंने बचा हुआ खाना क्रू मेंबर्स को वापस कर दिया था।

सलमान खान ने दोनों के बीच सुलह करने की की थी कोशिश –

इस पूरे घटना क्रम के बाद सुनीलग्रोवर कपिल के पास पहुंचे और उन्हें समझाने लगे, लेकिन कपिल इतने गुस्से में थे कि उन्होंने सुनील ग्रोवर को थप्पड़ जड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कपिल इतने गुस्से में थे कि उन्होंने सुनील की शर्ट का कॉर्लर पकड़ लिया और तेज़ी से चिल्लाने लगे कि सबको निकाल दूंगा।इसके साथ ही कपिल ने सबका करियर खत्म करने की भी बात कहीं। इसी वाकये के बाद इंडिया आते ही सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया , कहा जाता हैं कि सलमान खान ने दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश की थी, लेकिन बात नहीं बन पाई।

कृषि मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस सिर्फ खून से खेती करना जानती है

Previous article

सीएम आवास पर हुए यूकॉस्ट और एनसीएसएम के मध्य समझौते पर हस्ताक्षर, देहरादून में विकसित होगी साइंस सिटी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.