लखनऊ में कार्यक्रम के पहले दिन आखिर क्यों मौन हो गई प्रियंका गांधी

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार को लखनऊ पहुंची, जहां उन्होंने पहले गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद प्रतिमा के नीचे मौन धारण करके बैठ गईं। उनका यह धरना यूपी सरकार के खिलाफ है।

प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए कांग्रेस पार्टी और उनकी नेता प्रियंका गांधी 1 घंटे से अधिक समय से धरने पर बैठी हुई हैं। इस दौरान कांग्रेस के कई बड़े नेता भी आसपास मौजूद हैं। बिना कुछ बोले सिर्फ महात्मा गांधी प्रतिमा के नीचे बैठकर वह अपना संदेश दे रही हैं। बीते दिनों ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान प्रदेश में हिंसा हुई, महिलाओं से बदसलूकी की भी खबरें सामने आईं। इन्हीं मुद्दों को आवाज देने के लिए प्रियंका गांधी ने मौन होने का रास्ता अपनाया।

WhatsApp Image 2021 07 16 at 5.21.47 PM 1 लखनऊ में कार्यक्रम के पहले दिन आखिर क्यों मौन हो गईं प्रियंका गांधी

प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर धरने पर बैठीं

लखनऊ पहुंचकर प्रियंका गांधी सबसे पहले माल्यार्पण करने के बाद कांग्रेस मुख्यालय जाने वाली थी। जहां प्रेस वार्ता के माध्यम से उन्हें अपनी बात रखनी थी, लेकिन माल्यार्पण करने के बाद ही अचानक उनका प्लान बदल गया और वह गांधी प्रतिमा के नीचे ही धरने पर बैठ गईं। कांग्रेस पार्टी इस मौन धरना के माध्यम से उत्तर प्रदेश में एक बड़ा संदेश देने की कोशिश कर रही है। आने वाली यूपी विधानसभा चुनाव के लिए यह एक अहम कड़ी साबित हो सकता है।

लखनऊ: SC ने कहा पिछले साल रद्द हुई थी कांवड़ यात्रा, इस बार क्यूं नहीं लिया गया फैसला

Previous article

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED का एक्शन, अनिल देशमुख की 4.20करोड़ की संपत्ति कुर्क

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.