अब कौन करेगा बिग बॉस का अगला सीजन होस्ट

नई दिल्ली।बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को आज दोषी करार दे दिया गया हैं और इसी के साथ सलमान खान को कोर्ट की ओर से 5साल की सजा सुनाई गई हैं जो कि सलमान खान के फैन्स के लिए यें बेहत ही निराशाजनक खबर हैं क्योकि अब वो पांच साल तक अपने फेवरेट एक्टर की फिल्में नहीं देख पाएंगे। बता दे कि सलमान खान की सजा के बाद अब उनकी आने वाली फिल्मों पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। बता दे कि अभी हाल ही में सलमान खान अपनी फिल्म रेस-3 की शूटिंग करने में बिजी थें।

 

अब सवाल सलमान के सबसे पॉप्यूलर शो बिग बॉस पर भी खड़े हो गए हैं क्योकि बिग बॉस में सलमान खान का एक अहम किरदार होता हैं और लोग बिग बॉस को सलमान की वजह से भी कापी पसंद करते हैं बहरहाल अब सवाल यें उठता हैं कि बिग बॉस का अगला सीजन कौन होस्ट करेगा क्योकि बिग बॉस की टीआरपी सलमान खान की वजह से काफी अच्छी होती हैं। पर अब बिग बॉस कौन होस्ट करेगा यें एक प्रश्न खड़ा हो गया हैं

बता दे कि सलमान खान के अलावा अरशद वारसी, फराह खान, अमिताभ बच्चन,शिल्पा शेट्टी,संजय दत्त बिग बॉस को हॉस्ट कर चुके हैं। लेकिन शो को जो सलमान की वजह से कामयाबी मिली हैं वो और किसी के आने से नहीं मिली हैं तो ऐसे में सवाल उठना लाजमी हैं कि कौन होगा बिग बॉस का अगला होस्ट यें तो वक्त सही बताएंगा।

बता दे कि सलमान खान अपना अगला शो 10 का दम जल्द ही सोनी चैनल पर लेकर आने वाले हैैं लेकिन अब सवाल उठ रहा हैं कि सलमान के उस अगले शो को कौन होस्ट करेगा। इसी के साथ सलमान खान के शो और उनकी फिल्मों का क्या होगा। बता दे कि सलमान को कोर्ट की ओर से पांच साल की सजा मिली हैं और 10हजार रुपयें का जुर्माना लगाया गया हैं।

बता दे कि काला हिरण शिकार का मामला 20साल पुराना हैं और यें फिल्म हम साथ साथ हैं कि शूटिंग के दौरान हुआ था जिसमें सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई गई हैं। बता दे कि इस मामलें में बाकी एक्टरों कों बरी कर दिया गया हैं।