September 23, 2021 12:06 am
Breaking News यूपी

CM Yogi को जानिए किसने दी धमकी, कहा- 15 अगस्त को झंडा मत फहराना

...तो इसलिए कांग्रेस ने योगी सरकार को कहा 'विज्ञापनजीवी'

लखनऊ: CM Yogi को खालिस्तान समर्थक ने बड़ी धमकी दी, इसके बाद माहौल गर्म हो गया। दरअसल यह पूरा मामला एक खालिस्तान समर्थक गुरुपतवंत सिंह पन्नू से जुड़ा हुआ है। जिन्होंने धमकी देते हुए सीएम योगी को विधान भवन में झंडा फहराने की नसीहत दे डाली।

जारी हुआ धमकी भरा ऑडियो

खालिस्तान समर्थक द्वारा सीएम योगी को दी गई धमकी का ऑडियो जारी किया गया। कई मीडियाकर्मियों को भी यह भेजा गया। इसमें कहा गया है कि आने वाले 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन सीएम योगी आदित्यनाथ को लखनऊ स्थित विधान भवन में झंडा फहराने नहीं दिया जाएगा। यह धमकी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इसे गुरुवार को ही लखनऊ के पत्रकारों को भेजा गया। बता दें कि यह वही व्यक्ति है, जिसने इसके पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे जयराम ठाकुर सहित अन्य कई लोगों को भी धमकी दे रखी है। हालांकि अब यूपी के मुख्यमंत्री को धमकी देने के बाद मामला तेजी से उछल गया।

59 सेकंड के ऑडियो में किसान आंदोलन का भी जिक्र किया गया और कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी किसान विरोधी है। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी साथ दे रहे हैं। इसीलिए सीएम योगी को या धमकी दी गई और कहा गया कि उत्तर प्रदेश के लोग किसानों के साथ मिलकर यह झंडारोहण नहीं करने देंगे।

Related posts

पाकिस्तान नहीं सुधरा तो फिर होगी सर्जिकल स्ट्राइक- लेफ्टिनेंट जनरल

Pradeep sharma

साकेत महाविद्यालय में मारपीट का वीडियो वायरल, सत्यता की हो रही जांच

Aditya Mishra

पाक का दोहरा चेहरा, गृहमंत्री ने की आतंकियों से मुलाकात

shipra saxena