featured यूपी

जानिए क्या हुआ जब सीएम योगी वाले हेलीपैड पर पहुंच गई गाय

जानिए क्या हुआ जब सीएम योगी वाले हेलीपैड पर पहुंच गई गाय

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आजमगढ़, गोंडा और वाराणसी के दौरे पर हैं। सोमवार दोपहर वह आजमगढ़ हेलीकॉप्टर से पहुंचने वाले थे। उनका हेलीकॉप्टर उतरने से पहले ही हेलीपैड पर एक गाय पहुंच गई। गाय को देखकर सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूट गए।

उड़ती धूल के बीच गाय

सीएम योगी का हेलीकॉप्टर आजमगढ़ में उतरने वाला था। इसी बीच हेलीपैड पर गाय पहुंच गई। सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत आनन-फानन में डंडे की मदद से गाय को भगाया। यह पल सभी लोगों के लिए हैरान करने वाला था। दूसरी तरफ सीएम योगी का काफिला भी पहुंचने वाला था, ऐसे में आजमगढ़ में मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। गाय को खदेड़ कर दूसरी तरफ भगाया गया। इसके बाद सीएम का हेलीकॉप्टर सही सलामत उतरा और आगे का कार्यक्रम संपन्न हो सका।

जानिए क्या हुआ जब सीएम योगी वाले हेलीपैड पर पहुंच गई गाय

3 जिले के दौरे पर मुख्यमंत्री

कोरोना महामारी के बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री अलग-अलग जिले के दौरे पर हैं। जहां मौके पर पहुंचकर वह स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा ले रहे हैं। इसके पहले गोंडा में उन्होंने कोविड कंट्रोल रूम का दौरा किया और अधिकारियों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार टेस्टिंग की स्पीड बढ़ाई जा रही है। इसी का परिणाम है कि संक्रमित मरीजों की संख्या कम हो रही है और रिकवरी रेट बढ़ रहा है। आजमगढ़ में योगी ने कोविड कंट्रोल रूम का दौरा किया। उनका अगला कार्यक्रम वाराणसी जाने का है।

Related posts

उत्तराखंड में बारिश ने मचाई तबाही,चमोली में फटा बादल, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

rituraj

….और अब व्हाट्सऐप पर भारतीय ने पत्नी को कहा तलाक तलाक तलाक

shipra saxena

सपा की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक पर हमला, पाठक ने बजरंग दल पर लगाया आरोप

mahesh yadav