भूत बनकर अनुष्का पहुंची ऑस्कर!

नई दिल्ली। हाल ही में हुए ऑस्कर अवॉर्ड शो में बेस्ट फिल्म की घोषणा में एक गड़बड़ी हो गई थी और इस को बाद में सही किया गया था। साथ ही वहां मौजूद लोगों से माफी भी मांगी गई थी। इस पर आजकल जम कर ट्रोल किया जा रहा है। बॉलीवुड सैलेब्स नें तो इस गलती पर जम कर ट्वीट किए और ऑस्कर की खूब चुटकी ली। इसी पर अनुष्का ने भी एक ट्वीट कर कहा की ”मैं तो गई थी स्टेज पर उनको बताने की नाम गलत है लेकिन किसी ने मेरी बात सुनी ही नहीं”। इस ट्वीट को लेकर अनुष्का आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही है।

आपको बता दें की अनुष्का का यह ट्वीट सिर्फ एक ट्रोल है। अनुष्का ने यह ट्वीट सिर्फ अपनी फिल्म को पर्मोट करने के लिए किया था। इस ट्वीट में अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म ‘फिलौरी’ की कोस्टुयम में नजर आ रही है जिसको फोटोशोप करके ऑस्कर के स्टेज पर अनुष्का कुछ कह रही है लेकिन उनकी बात को कोई सुन नहीं पा रहा। अनुष्का ने ना सुनने वाली बात इसलिए कही क्योंकि अनुष्का इस फिल्म में एक भूत का किरदार निभाती दिखेंगी जिसको कोई देख या सुन नहीं सकता।

इस ट्वीट के जरिए अनुष्का ने अपनी फिल्म का अलग तरह से प्रमोशन करते हुए ऑस्कर में हुई गलती की भी बढ़िया तरीके से फिरकी ली है।