featured यूपी

लखनऊ: योगी जी के प्रदेश में पुलिस और पत्रकार मारे जा रहे है, तो आम लोगों का क्या होगा-अखिलेश यादव

लखनऊ: योगी जी के प्रदेश में पुलिस-पत्रकार पिट रहे, तो आम लोगों का क्या होगा-अखिलेश यादव

लखनऊ: अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेस कर यूपी सरकार और बीजेपी पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा यूपी में पत्रकार पिट रहे है पुलिस पिट रही है। तो ऐसे में आम लोगों का क्या होगा आप समझ सकते है।

BJP के संकल्प पत्र से साधा निशाना

अखिलेश ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा भाजपा ने क्या संकल्प पत्र दिया था। इस संकल्प पत्र में योगी जी की फोटो नहीं है। बीजेपी यह बताए किसानों की आय क्या हुआ है। पेट्रोल डीजल सरसों का तेल सब महंगा है। लेकिन किसान कि आय बढ़ी क्या?

किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई-अखिलेश

बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। आज मेरे हाथ में बीजेपी का घोषणआ पत्र है। बीजेपी बताए कौन सा वादा पूरा किया। 2022 तक किसान की आय दोगुनी करने का वादा था। आज बीजेपी बताए किसान की आया क्या है।

साढ़े चार सालों में बीजेपी ने क्या किया-अखिलेश

साढ़े चार साल में बीजेपी ने क्या रोड़ मैप तैयार किया। मै बीजेपी से सवाल पूछूंगा। दिल्ली से यूपी में बीजेपी सरकार है। यूपी में बीजेपी सरकार ने क्या है। बीजेपी को जनादेश की कोई परवाह नहीं, प्रदेश में दवाईयों की किलल्त है। यूपी के लोगों का हाल बेहाल है। बीजेपी की लापरवाही से लोगों की जान गई।

बीजेपी विकास के मुद्दे पर बात नहीं कर रही-अखिलेश

विकास के रास्ते पर कोई बहस नहीं की जा रही है। हमारे मुख्यमंत्री विकास पसंद नहीं करते है। योगी जी को एक काम आता ठोको, जेसीबी मशीन कही से ले आए है। तोड़़ो और ठोको. योगी जी को विकास पंसद नहीं है।

सपा किसानों का आय दोगुनी करेगी-अखिलेश

पूरे कोरोना काल में बीजेपी गायब रही। बीजेपी ने अपना संकल्प पूरा नहीं किया। संकल्प पत्र में योगी जी की फोटो नहीं है। समाजवादी सरकार अपने संकल्प पत्र को लाएगी इनसे ज्यादा लोगों को नौकरी देगी। किसानों की आय हम दोगुनी करेंगे। हमारी ज्यादा से ज्यादा लोगों को साथ में लेकर चलने की मंशा है। हम सभी विपक्षी दलों को साथ लेकर चलने का प्रयास करेंगे।

जनता बीजेपी को हटाना चाहती है-अखिलेश

आज जनता बदलाव चाहती है। जिला पंचायत में सबसे ज्यादा सपा के लोग जीते। ब्लॉक चुनाव में भी हम जीतते पर हमें नामाकंन नहीं करने दिया। उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी को हटाना चाहती है। जनता से ज्यादा बीजेपी की संख्या नहीं है। अधिकारियों की सूची बन गई है। हमारी सरकार आएगी तब देखना कौन किधर जाए। मैं बीजेपी और यूपी पुलिस पर भरोसा नहीं कर सकता।

Related posts

मायावती के बयान पर योगी का पलटवार: महागठबंधन का भरोसा अली में तो भाजपा का बजरंगबली में

bharatkhabar

संकट को लेकर मालदीव का बयान, विदेश यात्रा के लिए पहला पड़ाव था भारत

Breaking News

कुछ ही देर में शुरू होगा 71 वें गणतंत्र दिवस का समारोह, ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो होंगे मुख्य अतिथि

Rani Naqvi