September 21, 2021 1:19 pm
featured यूपी

योगी सरकार ने आज अपने तीन साल का कार्यकाल पूरा होने पर जाने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क्या कहा

सीएम योगी 2 योगी सरकार ने आज अपने तीन साल का कार्यकाल पूरा होने पर जाने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क्या कहा

कानपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नेतृत्व में योगी सरकार ने आज अपने तीन साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई यूपी के एक ट्वीट के मुताबिक इस खास अवसर पर आज सीएम योगी ने प्रेस कांफ्रेंस कर उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनौतियों और संभावनाओं के महासमर में संकल्पों और सिद्धांतों की नाव से यात्रा करते हुए आज उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार ने तीन वर्ष पूरे कर लिए हैं। इस दाैरान हमने राज्य में कानून व्यवस्था बहाल की है, विकास कार्यों की गति को बढ़ाया है और लोकतांत्रिक मूल्यों में आम लोगों के विश्वास को मजबूत किया है।

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस खास अवसर का जिक्र सोशल मीडिया पर भी किया। योगी आदित्यनाथ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कि प्रभु श्री राम के आशीर्वाद और आदरणीय PM श्री @narendramodi जी के मार्गदर्शन में चुनौतियों व संभावनाओं के सागर में संकल्पों व सिद्धांतों की नाव से यात्रा करते हुए हमारी सरकार ने 3 वर्ष पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर यूपी के सभी नागरिकों को बधाई। सीएम योगी ने बीते तीन वर्षों की उपलब्धियां गिनाते हुए कुछ अखबारों के प्रिंट भी अपने ट्वीट के साथ अपलोड किए।

सीएम ने ट्वीट किया कि एकता के पथ पर विकास की यात्रा थोड़ी सुगम होती है, जिसकी बुनावट उत्तर प्रदेश में स्पष्ट देखी जा सकती है। उत्तर प्रदेश सरकार ने कठिन चुनौतियों को अवसरों में बदला है और आज उसके ही नतीजे सबके सामने हैं। वहीं देश में कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए योगी सरकार निरंतर प्रयासरत है। यूपी सरकार के 3 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आयोजित पत्रकार वार्ता में सम्मिलित होने से पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत अन्य मंत्रियों ने कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत थर्मल स्क्रीनिंग करवाई है।

 

Related posts

 इस साल अत्यंत शुभ गज केसरी योग में किया जाएगा होली दहन, इन परेशानियों से मिलेगी निजात

Rani Naqvi

घाटी के गुरेज सेक्टर में हिमस्खलन से जेसीओ समेत 6 जवानों की मौत

shipra saxena

मोदी के रमजान वाले बयान पर चुनाव आयोग पहुंचा विपक्ष

kumari ashu