spo 2 भारतीय रेलवे महिला क्रिकेट खिताब पर पश्चिम रेलवे ने किया कब्जा

इलाहाबाद। भारतीय रेलवे महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में पश्चिम रेलवे ने मध्य रेलवे को आठ विकेट से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। आफ स्पिनर ललिता शर्मा ने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाई। ललिता शर्मा ने मैच में 4 विकेट लिए।

spo 2 भारतीय रेलवे महिला क्रिकेट खिताब पर पश्चिम रेलवे ने किया कब्जा

 

डीएसए मैदान पर सोमवार को खेले गए इस मुकाबले में सेंट्रल रेलवे की टीम 32.4 ओवर में 71 रन का ही स्कोर खड़ा कर पाई।

श्रेयल रोजारियो 20, मोना मेश्राम 19, ललिता शर्मा 4-13, पुष्पा किरेसुर 2-11

जवाब में मध्य रेलवे ने 19 ओवर में 2 विकेट पर ही 72 रन (पूनम राउत 24 नाबाद, हरमनप्रीत कौर 17 नाबाद, अनाघा देशपांडे 14, सुलक्ष्णा नाइक 13, निधि बुले 2-14) बना लिए।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक एमसी चौहान ने शिरकत की और विजेता टीम को पुरस्कार से सम्मानित किया। एसीए वूमेन विंग की सचिव जूली ओझा व श्रीमती पुष्पा श्रीवास्तव ने ललिता शर्मा को मैन आफ दि मैच का पुरस्कार मिला।

कार्यक्रम में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को सम्मानित भी किया गया। स्पोर्ट्स इंचार्ज जहीरुद्दीन के संचालन मे ंआयोजित इस कार्यक्रम में महाप्रबंधक ने एनसीआर स्पोर्ट्स एसोसिएशन को तीस हजार रुपये भी प्रदान किया। इस मौके पर एनसीआर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव राय, डीएसओ सुनील गुप्ता, एडीएसओ एसके श्रीवास्तव, एलबी काला, सुनील ओझा, आलोक सिंह, अशोक शर्मा, इमरान अली भी उपस्थित थे।

भारत में लगे गोहत्या पर पूरी तरह से बैनः अजमेर दरगाह के दीवान

Previous article

MCD election: चुनाव आयोग से इन मांगों को लेकर अड़े केजरीवाल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in खेल