featured देश

पश्चिम बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी से शुभेंदु अधिकारी की सीधी टक्कर, नंदीग्राम से लड़ेंगे चुनाव

mamta and adhikari पश्चिम बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी से शुभेंदु अधिकारी की सीधी टक्कर, नंदीग्राम से लड़ेंगे चुनाव

कोलकाता: कभी ममता बनर्जी के करीबी माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी अब उन्हीं के खिलाफ सियासी मैदान में उतर रहे हैं। दरअसल टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी अब ममता बनर्जी के खिलाफ ही चुनाव लड़ेंगे। बताया जा रहा है कि शुभेंद्र अधिकारी अपने राजनीतिक गढ़ माने जाने वाले नंदीग्राम से ही चुनाव लड़ेंगे। शुभेंदु अधिकारी सीएम ममता बनर्जी को सीधी टक्कर देंगे। ममता बनर्जी ने कुछ दिन पहले रैली के दौरान नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का एलान कर चुकी हैं।

दिलचस्प होगा मुकाबला

नंदीग्राम से शुभेंद्र अधिकारी के चुनाव लड़ने से यहां का मुकाबला दिलचस्प होने वाले है। ऐसे में सबकी निगाहें इसी सीट पर हैं। हालांकि पहले माना जा रहा था कि शुभेंद्र कांथी से चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन वहां से अब शुभेंदु के भाई द्विवेदी अधिकारी चुनाव लड़ेंगे।

ममता बनर्जी को हराऊंगा- शुभेंदु 

टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि,”मैं नंदीग्राम से चुनाव लड़ने जा रहा हूं और ममता बनर्जी को हराऊंगा। साथ ही शुभेंदु ने यह भी कहा कि अगर पार्टी मुझे नंदीग्राम या किसी और सीट से नामांकन दाखिल करने की अनुमति देती है, तब भी इस बार कमल का फूल यहां उग जाएगा और यह मेरी जिम्मेदारी है।”

जल्द होगी केंद्रित चुनाव समिति की बैठक

पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, परिवहन मंत्री नितिन गड़करी और संगठन मंत्री बीएल संतोष सहित केंद्रिय चुनाव समिति के सभी सदस्य बैठक में हिस्सा लेंगे। बैठक में चुनावी राज्यों के पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री, विपक्ष के नेता बैठक में राज्यवार हिस्सा लेंगे। केंद्रिय चुनाव समिति की बैठक के बाद उम्मीदवारों का भी एलान कर दिया जाएगा।

Related posts

हसीन द्वारा भाई पर लगए गए रेप के आरोपों पर खुलकर बोले शमी

Rani Naqvi

Aaj Ka Rashifal: 14 मई को इन राशियों के बनेंगे रूके काम, जानिए आज का राशिफल

Rahul

लखनऊ: सपा ने ब्‍लॉक प्रमुख पद के लिए उतारे प्रत्‍याशी, जानिए किसे मिली जिम्‍मेदारी  

Shailendra Singh