featured देश

Weather Update: खिलखिलाती धूप से उत्तर भारत को मिलेगी राहत, जानें कैसा रहेंगा मौसम का मिजाज

अभी और सताएगी उमस, कुछ इलाकों में बूंदा-बांदी के आसार

Weather Update || पहाड़ी इलाकों में लगातार हो रही बर्फबारी के बीच कई दिनों से मौसम साफ होने की वजह से तापमान में भारी उछाल आया है। इसी के साथ पिछले कुछ दिनों से उत्तर-पश्चिम प्रदेशों में खिलखिलाती धूप से लोगों को ठंड से राहत मिली है।

मौसम विभाग के अपडेट के मुताबिक दिल्ली एनसीआर में रविवार यानी आज मौसम साफ रहेगा। इस दौरान अधिकतम तापमान 23. 4 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। जबकि राजधानी में सुबह न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

इन राज्यों को मिली ठंड से राहत

मौसम विभाग के मुताबिक पंजाब, हरियाणा, पश्चिम उत्तर प्रदेश में अगले 2 दिन तक खिलखिलाती धूप की वजह से ठंड से राहत मिलने की संभावना है। हालांकि इस दौरान तेज हवाएं चलती रहेगी। मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक इन राज्यों में हवा 25 से 33 किलोमीटर की रफ्तार से चलेंगी। साथ ही इन राज्यों में सुबह के वक्त कोहरा छाए रहने की भी संभावना है।

इन राज्यों में छाए रहेंगे बादल

हिमाचल प्रदेश, सिक्किम और पश्चिम बंगाल में 2 दिन तक बादल छाए रहने की उम्मीद है। वही इन राज्यों के कई क्षेत्र में बारिश होने की संभावना है।

पहाड़ी क्षेत्रों में तापमान में आया उछाल

जम्मू कश्मीर समेत सभी पहाड़ी क्षेत्रों में पिछले कुछ दिनों से मौसम साफ रहने की वजह से दिन के तापमान में भारी उछाल आया है कल 24:00 के बाद कोरा जारी रहता है और इस दौरान न्यूनतम तापमान 0 डिग्री सेल्सियस से भी नीचे चला जाता है मौसम विभाग के मुताबिक श्रीनगर के कुछ हिस्सों में 14 और 15 फरवरी को बारिश होने की संभावना है।

 

Related posts

बेटे के बर्थडे पर सोनाली ने शेयर की वीडियो, कहा बहुत-बहुत प्यार करती रहूंगी

mohini kushwaha

सुरक्षाबलों ने शौपियां में चार संदिग्ध दबोचे, हथियार बरामद

Ravi Kumar

गर्मी ने हिमाचल प्रदेश में भी दिखाया गहरा असर रहा सबसे गर्म स्थान, ओडिसा- तेलंगाना भी गर्म

bharatkhabar