October 27, 2021 11:41 am
featured देश यूपी

बुलंदशहर कांड की सीबीआई जांच को हम तैयार: अखिलेश

Akhilesh 01 बुलंदशहर कांड की सीबीआई जांच को हम तैयार: अखिलेश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बुलंदशहर में हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना बेहद शर्मनाक है। जब उनसे इस मामले में आजम खां के विवादित बायन के बारे में पूछा गया तो वह बचाव की मुद्रा में नजर आए और कहा कि विपक्षी दल मामले का राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। मालूम हो कि आजम खां ने बुलंदशहर कांड को राजनीतिक साजिश बताया था।

Akhilesh yadav

अखिलेश ने कहा कि उप्र सरकार ने इस मामले में कड़े आदेश दिए हैं। अखिलेश ने विपक्षी पार्टियों पर इस मामले का राजनीतिकरण करने का आरोप भी लगाया। अखिलेश ने कहा कि बुलंदशहर में जो हुआ वह बेहद दुखद, दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक है। लेकिन कुछ पार्टियां मामले का राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा, “ये लोग कमरे में बैठकर क्या बोल रहे हैं? राजनीतिक दल कमरे में बैठकर पीड़ित लोगों को क्या समझा रहे हैं? क्या यह राजनीति नहीं है? वे चाहते हैं कि सीबीआई जांच हो तो मैं तैयार हूं।”

अखिलेश ने मीडिया पर भी हमला बोला और कहा कि स्टूडियो में मेकअप कर बैठने वाले उनकी बातों का गलत मतलब निकाल देते हैं। मुख्यमंत्री ने बरेली की घटना पर कहा कि प्रेम करना कोई अपराध नहीं है। भाजपा इस मामले को राजनीतिक फायदे के लिए बात का बतंगड़ बना रही है। वहीं आजम खां ने भाजपा के आईपी सिंह के बयान पर कहा कि यदि ये लोग ऐसी भयावह घटनाओं का राजनीतिकरण कर रहे हैं तो यह उनके निम्न स्तर को दिखाता है।

भाजपा के प्रवक्ता आईपी सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि मियां आजम खां की बीवी और बेटी से सामूहिक दुष्कर्म हो जाए, तब आजम की आंख खुलेगी। आईपी सिंह का कहना है कि जब तक आजम खां पीड़ित परिवार से माफी नहीं मांग लेते, वह फेसबुक या ट्विटर से अपना कमेंट डिलीट नहीं करेंगे। समाजवादी पार्टी की जूही सिंह ने कहा, “आजम खां ने स्पष्टीकरण दे दिया है, लेकिन फिर भी मैं उनके बयान पर माफी मांगती हूं।”

गौरतलब है कि उप्र के नेशनल हाईवे-91 पर शुक्रवार को एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी को कार से खींचकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। नाबालिग के पिता का कहना है कि खराब कानून-व्यवस्था की वजह से ही उनके परिवार के साथ यह अपराध हुआ।

Related posts

उन्नाव रेपकाण्ड: सीबीआई आरोपी विधायक को लेकर जायेगी उन्नाव

Rani Naqvi

किसान आंदोलन का 23वां दिन, आज मध्यप्रदेश के किसानों से पीएम करेंगे संवाद

Shagun Kochhar

पी.एम की सभा में मात्र 25 हजार लोगों के बैठने की जगह

Atish Deepankar