देखें वीडियो- नाबालिग के साथ बलात्कार कर किया प्रेग्नेंट, आरोपी 2 साल तक पुलिस की पहुंच से रहा दूर

बहराइच। बच्चों का बचपन और उनका मस्तमौला स्वभाव अपनी ओर हर एक को आकर्षित करता है। गांव के इस घर के आंगन में भी एक बचपन खेल रहा है। लेकिन इस बचपन को जन्म देने वाला और पालने वाला भी एक बचपन ही है। क्यों चौंक गए होंगे आप लेकिन उसका कोई शौक नहीं बल्कि मजबूरी है। बलात्कार के चलते नाबालिग मां बन गई। यह सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो गए होंगे। मामला थाना रिसिया इलाके का है। थाना रिसिया इलाके के भैसाही गांव के में पत्नी के मरने के बाद अनुसूचित जाति के इस पिता ने अपनी दो बेटियों को पाल पोस कर बड़ा किया।

14 साल की मासूम के साथ हैवानियत

गरीब पिता ने किसी तरह बड़ी बेटी के हाथ पीले कर दिए लेकिन अपनी 14 वर्षीय छोटी बेटी की शादी के लिए परेशान रहने लगा। इसी बीच गाव के चंद्र बदन वर्मा ने ये कहते हुए बेटी को साथ ले जाने की बात कही की सरकार की तरफ से शादी के लिए कुछ पैसा दिलवा देगा। गरीब पिता ने आशा की किरण समझ बेटी को उसके साथ कर दिया।

परिजनों का आरोप है कि आरोपी पहले तो पीड़िता को लखनऊ ले गया बाद में अयोध्या में एक कमरा लेकर वहां तीन दिन चाकू की नोक पर नाबालिग से बलात्कार किया। आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी ज़बान बन्द करवा दी हैवानियत का शिकार बिन मां की वो बच्ची पिता को खुद पर हुए अत्याचार बता न पाई।

शादी के नाम पर अनुदान दिलाने का दिया था झांसा

इसके बाद आरोपी एक बार फिर लड़की को पैसा दिलाने के नाम पर साथ लेकर गया और नानपारा में रखकर उसके साथ दो दिन तक बलात्कार करता रहा और लड़की को वापस घर लाकर छोड़ दिया। दुनियादारी से अनजान उस 14 साल की बच्ची ने डर के मारे किसी से कुछ न कहा लेकिन वो कहते हैं न की पाप छुपाये नहीं छुपता।

4 महीने बाद जून 2016 में लड़की के बढ़ते पेट ने दरिंदे की दरिंदगी को उजागर कर दिया। पिता को जब पता चला की उसकी छोटी बेटी जो महज़ 14 साल की है वो गर्भ से है तो मानो पहाड़ सा टूट गया। बेटी से जब कड़ाई से पूछा तो उसने अपनी आपबीती परिवार के सामने रख दी।

 

शशांक कुमार बहराइच