कैराना में हिंदुत्व को बचाने के लिए बीजोपी के पक्ष में मतदान करें: सुनील भराला

मेरठ। शामली झिंझाना में रमेश शर्मा के आवास पर आयोजित एक नुक्कड़ सभा में भारत सरकार में संस्कृति मंत्री रहे माननीय डॉक्टर महेश शर्मा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहे और कार्यक्रम की अध्यक्षता जयसिंह शर्मा और संचालन भूपेंद्र शर्मा ने की। सभा में मुख्य वक्ता के रूप में पहुंचे माननीय पंडित सुनील भराला पूर्व राष्ट्रीय सह संयोजक भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ व सदस्य कार्यकारिणी भाजपा उत्तर प्रदेश ने कहा कि कैराना लोकसभा उपचुनाव बीजेपी की आन बान शान बन गया है।

भाजपा देश उत्तर प्रदेश में सुशासन सुचिता और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है। गन्ना की समस्या हो सकती है अफसर भाजपा कार्यकर्ताओं की नहीं सुन रहे हैं यह भी समस्या हो सकती है लेकिन इन छोटी समस्याओं के लिए कैराना में हिंदुत्व और राष्ट्रवाद को बचाने के लिए भाजपा को वोट देंगे और कैराना को कराची नहीं बनने देंगे। भराला ने आगे कहा कि केंद्र में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी और उत्तर प्रदेश में माननीय योगी आदित्यनाथ जी के खिलाफ जय राष्ट्रवादी ताकतें, 17 दल जो कर्नाटक में शपथ ग्रहण के मंच पर इकट्ठा होकर एकता का संदेश देना चाह रहे थे लेकिन यह उनके भयभीत होने का प्रमाण हुआ।

सारे विपक्षी दल आदरणीय नरेंद्र मोदी से भयभीत होकर इकट्ठा हुए हैं और हिंदुत्व के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। बीजेपी जो हिंदुत्व को लेकर चलती है चाहे वह कांवड़ यात्रा की तैयारी हो या बरसाना में होली खेलना हो तथा अयोध्या में भव्य दीपोत्सव का कार्यक्रम हो इन सब से हिंदुत्व विरोधी ताकतों के अंदर घबराहट है। सपा ब स पा रालोद पर हमला बोलते हुए श्री भराला ने कहा कि यह वही उत्तर प्रदेश है।

जहां किसानों को बिजली नहीं मिलती थी अपराधी खुलेआम घूम कर किसी को भी अपना निशाना बना लेते थे लेकिन अब स्थिति एकदम पलट है। भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह साफ और स्वच्छ छवि के प्रत्याशी हैं जबकि दूसरी ओर गठबंधन की रालोद प्रत्याशी बेगम तबस्सुम ने अपने दोहरी मानसिकता का परिचय एक बार दे चुके हैं इनके कार्यों में हिंदू को कोई मान्यता नहीं दी जाती है। मैं समस्त समाज के हिंदुओं से यह अपील करता हूं 90% मतदान भाजपा प्रत्याशी श्रीमती मृगांका सिंह जी को ही जाना चाहिए।