featured Mobile बिज़नेस साइन्स-टेक्नोलॉजी

Airtel के बाद अब Vodafone Idea ने भी प्रीपेड प्लान्स, जानें क्या होंगी कीमतें

top vodafone idea Airtel के बाद अब Vodafone Idea ने भी प्रीपेड प्लान्स, जानें क्या होंगी कीमतें

Airtel के बाद अब Vodafone Idea ने भी प्रीपेड प्लान्स के प्राइस को बढ़ा कर ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है। वोडाफोन आइडिया के नए प्लान 25 नवंबर से प्रभावी हो जाएंगे। Vodafone Idea की नई दरें 25 नवंबर 2021 से लागू होगी। Vi ने भी अपने बेस प्लान को 79 रुपये से बढ़ाकर 99 रुपये कर दिया है।

Airtel से मिलते जुलते हैं Vodafone Idea के प्रीपेड प्लान्स

इस प्लान के बेनिफिट्स Airtel के जैसे ही हैं। टेलीकॉम कंपनियों का ये मूव एवरेज रेवन्यू पर यूजर बढ़ाने के लिए है। टैरिफ हाइक के बाद Vi का SMS प्लान 179 रुपये से शुरू होगा। जैसा की पहले ही बताया गया है Vodafone Idea के प्लान्स Airtel के प्लान्स से काफी मिलते -जुलते हैं। वहीं, वोडाफोन आइडिया का 149 रुपये वाला प्लान अब 179 रुपये का हो गया है। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ कुल 2 जीबी डाटा, कुल 300 एसएमएस और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

ये भी पढ़ें:- 

किन तरीकों से अपने जीवनसाथी को कराएं उनकी गलती का एहसास, आइए जानें

vi के जिस प्लान की कीमत पहले 249 रुपये थी उसकी कीमत अब 299 रुपये हो गई है। इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100एसएमएस और रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। वहीं, Vodafone Idea यूजर्स को 1.5GB डेली डेटा के लिए 719 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। इसके साथ कंपनी के 2399 रुपये वाले सालभर प्लान के लिए अब 2899 रुपये खर्च करने होंगे।

कंपनी अपने कस्टमर से ज्यादा कमा सकेगी

वहीं, इससे Vodafone Idea के इनवेस्टर्स के लिए ये अच्छी न्यूज है। इससे आप कंपनी अपने कस्टमर से ज्यादा कमा सकेगी। हालांकि, अगर कंपनी अपने कस्टमर्स को खोती है तो ARPU का फायदा नहीं मिलेगा। हालांकि, कुछ टाइम से Vodafone Idea काफी अच्छा कर रहा है।

Related posts

योगी सरकार के 90 दिन, किसी वादे पर नहीं उतरे खरे

piyush shukla

लखनऊ: डेंगू-मलेरिया का खतरा बढ़ा, 50 मोहल्लों को किया गया चिन्हित

sushil kumar

यूपी: 5 लाख इनामी डकैत गौरी यादव को STF ने किया ढेर, AK-47 सहित कई हथियार बरामद

Rahul