featured यूपी

‘बच्चा’ ने विशाल को दी बड़ी जिम्मेदारी,कहा कर्मचारी हितों के लिए आखिरी सांस तक करें संघर्ष

विशाल कुमार साहू बने प्रदेश उपाध्यक्ष 'बच्चा' ने विशाल को दी बड़ी जिम्मेदारी,कहा कर्मचारी हितों के लिए आखिरी सांस तक करें संघर्ष

लखनऊ । उत्तर प्रदेश लेखा एवं लेखा परीक्षा सेवा परिसंघ की शनिवार को एक महत्वपूर्ण बैठक हुयी। महासंघ कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सुशील कुमार बच्चा की अध्यक्षता में बुलाई गई,जिसमें परिसंघ की मजबूती पर चर्चा की हुयी।

परिसंघ के अध्यक्ष सुशील कुमार बच्चा तथा महामंत्री शरद शुक्ला ने बताया कि विशाल कुमार साहू लेखाकार कार्यालय मुद्रणालय लखनऊ में कार्यरत हैं,विशाल साहू की परिसंघ के प्रति लगन और आस्था को देखते हुए सर्व सम्मति से इन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। परिसंघ ने इस बात की खुशी जाहिर की है कि विशाल कुमार साहू को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने से कर्मचारियों के हितों की रक्षा होगी।

विशाल कुमार साहू को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर फूल मालाओं से स्वागत किया गया और बधाई दी गई ।

बधाई देने वालों में मुख्य रूप से जवाहर भवन इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष सतीश कुमार पांडे, बलदाऊ श्रीवास्तव, दिलीप सक्सेना, आकिल सईद बब्लू ,अमित शुक्ला, गौरव शर्मा, अभिनव त्रिपाठी, जीपी त्रिवेदी, हरीश चौधरी, मनोज श्रीवास्तव, प्रमोद कुमार, कृष्ण कुमार सिंह तथा बिंदु कुमार आदि प्रमुख थे ।

Related posts

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को मिले अपने क्षेत्रों को कोरोना मुक्त बनाने के मंत्र

Shailendra Singh

मेगा वैक्सीनेशन में अधिकारियों का भी हो रहा टीकाकरण, जानिए पूरा शेड्यूल

Aditya Mishra

क्या सही में लादेन की पहचान के लिए जोड़े गए उसके सिर के टुकड़े?

shipra saxena