विराट ने किया मना नहीं करेगें दीपिका के साथ एड शूट-जाने वजह

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में ही रहते हैं कभी अपने बल्लेंबाजी को लेकर तो कभी अपनी शादी की खबरों को लेकर। एक बार फिर विराट कोहली खबरों की शुर्खियां बन गए हैं पर इस बार वो खबरों को शुर्खियां अपने क्रिकेट को लेकर नहीं बने और ना ही अपनी शादी को लेकर बने हैं। आपको बता दे कि इस बार वो खबरों में दीपिका पादुकोण की वजह से छाए हैं।

दीपिका के साथ शूट करने से किया मना
विराट कोहली बेहतरीन बल्लेबाज के रुप में जाने जाते हैं और दीपिका एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर आकी जाती हैं और दोनों का ही स्टारडस एक दूसरें को मानों टक्कर देता हैं। आज की तारीख में जहां विराट कोहली स्टेडियम में छाए हुए हैं तो वहीं दीपिका बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। आज के समय की वो बॉलीवुड स्टार हैं इसमें कोई दो राय नहीं है कि चाहे छोटा सा ही रोल पर हर कोई दीपिका के साथ जरूर काम करना चाहता है। लेकिन बॉलीवुड की एस अदाकार के साथ विराट ने काम करने से मना दिया जी हां आपको बता दे कि विराट कोहली ने दीपिका पादुकोण के साथ एक एड शूट करने से साफ इंकार दिया।

विराट के फैसले ने दिया 11 करोड़ झटका
विराट कोहली और दीपिका पादुकोण बेहतरीन स्टार हैं। इस बात में कोई दोहराएं नहीं हैं। अभी हाल के दिनों में ही में सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम ने विराट और दीपिका को सबसे मशहूर सेलिब्रिटी चुना है। ऐसे में अगर किसी ब्रांड के विज्ञापन में ये दोनों सेलिब्रिटी एक साथ आ जाए तो वो बेहतरीन साबित हो सकता है। दोनों सितारों के पास आईपीएल 11 के दौरान एक साथ काम करने का मौका आया, लेकिन विराट कोहली ने दीपिका के साथ विज्ञापन करने से साफ इंकार कर दिया। विराट के इंकार के कारण रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू को 11 करोड़ रुपए का नुकसान उठाना पड़ेगा।

विराट को बनना होता हैं RCB के सभी एड का हिस्सा
फ्रैंचआजी के नियमों के मुताबिक विराट कोहली RCB के किसी भी विज्ञापन को मना नहीं कर सकते हैं। आपको बता दे कि यें करार कंपनी और आईपीएल टीम के बीच का हैं इससे खिलाड़ी और कंपनी को कोई मतलब नहीं होता हैं। बता दे रॉयल चैलेंजर्स बेंग्लुरू की टीम ने एक विज्ञापन के लिये ट्रेवेल कंपनी से 11 करोड़ रुपए की डील की थी। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक विराट को इस डील से कोई परेशानी नहीं थी लेकिन जैसे ही विराट जब इस ट्रेवल कंपनी ने अपनी ब्रैड एंबेसडर दीपिका पादुकोण को इस विज्ञापन में शामिल किया तब विराट को परेशानी होने लगी और उन्होंने इस विज्ञापन का शूट करने से मना कर दिया हालाकिं विराट को एड करने में कोई आपत्ति नही हैं पर वो दीपिका के साथ नहीं करना चाहते हालांकि वो क्यो नहीं करना चाहते इस बात को विराट ने नहीं बताया हैं।