featured भारत खबर विशेष वायरल

Viral Video: बेटे की गुहार, ‘बेड दो या इंजेक्शन देकर मार दो’, वीडियो देख रो पड़ेंगे आप

Viral Video Viral Video: बेटे की गुहार, 'बेड दो या इंजेक्शन देकर मार दो', वीडियो देख रो पड़ेंगे आप

कोरोना काल में एक के बाद एक डराने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं, इसी कड़ी में एक और वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर जमकर वायरल हुआ रहा है। इस वीडियो में एक शख्स अपनी मां को इंजेक्शन देकर जान से मार देने की गुहार लगा रहा है।

कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए अस्पताल में बेड कम पड़ने लगे हैं। संक्रमण तेजी से होने से लोग बुरी तरह से परेशान हैं। महाराष्ट्र से वायरल हुए इस वीडियो में एक व्यक्ति पिता की तरफ इशारा करते हुए कह रहा है कि या तो इलाज के लिए बेड दे दें या फिर इंजेक्शन देकर मौत की नींद सुला दो।

इस वीडियो को देखकर आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे। ये वीडियो महाराष्ट्र के चंद्रपुर का बताया जा रहा है।

वीडियो में ये कह रहा है शख्स

इस शख्स का नाम सागर बताया जा रहा है। सागर ने मीडिया से बात करते हुए कहा ‘मैं कल दोपहर 3 बजे के बाद से ही इधर-उधर भटक रहा हूं। सबसे पहले मैं अपने पिता को वरोरा हॉस्पिटल लेकर गया वहां कोई मदद नहीं मिली फिर चंद्रपुर लौटकर आया। इसके बाद तीसरे हॉस्पिटल भागा लेकिन कहीं पर भी बेड नहीं मिला। फिर रात में 1.30 बजे सागर अपने बीमार पिता के साथ तेलंगाना गए।

उन्होंने कहा, हम तेलंगाना में लगभग 3 बजे पहुंचे, लेकिन वहां भी कोई बेड नहीं मिला। फिर हम सुबह वापस आए। हम तब से यहां इंतजार कर रहे हैं। सागर का कहना है कि या तो आप उसके लिए एक बेड उपलब्ध करा दें या उन्हें इंजेक्शन लगाकर मार दें। मैं उन्हें इस तरह घर नहीं ले जा सकता।

यह हालात सिर्फ चंद्रपुर जिले का नहीं बल्कि देश के कई हिस्सों में ऐसी ही तस्वीरें सामने आ रही हैं। जहां सुविधा ना मिल पाने के कारण दम तोड़ते या जिंदगी से लड़ते नजर आ रहे हैं। इसलिए जरूरी है कि आप सतर्क रहें और कोरोना नियमों का पालन करें। जरूरत न हो तो घर से बाहर न निकलें।

बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए ज़रूरी है कि हम एहतियात के साथ रहें। वैक्सीनेशन की प्रक्रिया के साथ-साथ सावधानी ही हमें इस महामारी से बचा सकती है। इसलिए इन नियमों का पालन ज़रूर करें…

  • हमेशा मास्क पहनकर ही बाहर जाएं
  • सार्वजनिक स्थानों पर 3 मीटर की दूरी बनाए रखें
  • नियमित रूप से हाथ धोते रहें
  • सेनेटाइजेशन का पूरा ध्यान रखें
  • खांसी, बुखार या जुकाम होने पर तुरंत हेल्पलाइन नंबर- 1075 पर संपर्क करें

Related posts

अब मेरठ में सोमवार को होगी साप्‍ताहिक बंदी, डीएम का आदेश

Shailendra Singh

कांग्रेस से बगावत करने वाले भाजपा विधायक काऊ ने इंदु बाला पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

Trinath Mishra

कांग्रेस नेता चौधरी प्रेम सिंह का हुआ अंतिम संस्कार

Rani Naqvi