Breaking News featured देश भारत खबर विशेष

मॉब लिंचिंग अंतर्राष्ट्रीय षड्यंत्र : विप्लव देव

biplav kumar deb मॉब लिंचिंग अंतर्राष्ट्रीय षड्यंत्र : विप्लव देव

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले त्रिपुरा के सीएम विप्लव देव ने एक बार फिर से अपने बयानों से सबको चौंका दिया है। मॉब लिंचिंग पर उन्होंने कहा है की मॉब लिंचिंग अंतर्राष्ट्रीय षड्यंत्र है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि प्रदेश के विपक्षी दल ये करवा रहे ,हैं और ये उनकी सोची समझी रणनीति है। वो चाहते हैं कि सरकार सही से काम नहीं कर, इसलिए मॉब लिंचिंग दिन पर दिन बढ़ रहा है। विप्लव देव के इस बयान से ये समझा जा सकता है कि वो हर गलत काम को ठीकरा विपक्ष के सिर पर फोड़ना चाहते हैं।biplav kumar deb 644x362 मॉब लिंचिंग अंतर्राष्ट्रीय षड्यंत्र : विप्लव देव

साथ ही विप्लव देव ने यह भी कहा है की हम मॉब लिंचिंग के पीड़ित को पांच लाख रूपए का मुआवजा देंगे, और सरकार इस दुखद घड़ी में उन सबके साथ है। बिप्लब देव ने यह भी कहा है की हर जगह मॉब लिंचिंग बढ़ रही है, और यह विपक्ष की एक चाल है, जिसके तहत वह सरकार को काम नहीं करने देना चाहती है, लेकिन हम इसका डटकर सामना करेंगे और उचित कार्रवाई करेंगे।

आपको बता दें कि देश में मॉब लिंचिंग की घटनाएं दिन पर दिन बहुत बढ़ रही हैं। महाराष्ट्र में तो अब तक एक दर्जन से ज्यादा मॉब लिंचिंग के मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 9 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related posts

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बनाए  9 नियम, आप भी जाने

Rani Naqvi

समुद्र किनारे अजीब जानवरों के अवशेष मिलने से लोगों के उड़े होश..

Mamta Gautam

राहुल गांधी पिछले साल की तरह इस बार भी विदेश में मनाएंगे न्यू इयर

shipra saxena