featured मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के क्षेत्र में भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़क पर उतरे ग्रामीण

shivraj singh 620x400 1935061 835x547 m मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के क्षेत्र में भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़क पर उतरे ग्रामीण

मध्य प्रदेश में सरपंच सचिव एवं रोजगार सहायक।की मनमानी से परेशान ग्रामीण सड़कों पर उतरे दरअसल मामला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बुधनी विधानसभा के नसरुल्लागंज जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत जोगला के ग्रामीण बीजला से तहसील कार्यालय तक। पैदल पहुंचे एसडीएम से मिलने मामला है ग्राम पंचायत में भ्रष्टाचार का जहां पर सरपंच सचिव एवं रोजगार सहायक की मनमानी के चलते शासकीय योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल रहा है आज भी लोग गरीबी में जीवन बसर कर रहे हैं।

जिन्हें ना तो प्रधानमंत्री आवास का कोई लाभ मिला है और ना ही रोजगार गारंटी के तहत मिलने वाले मजदूरी का कोई लाभ जॉब कार्ड धारियों के खाते से फर्जी तरीके से राशि निकालने का आरोप है ग्रामीणों का कहना है कि हमें आज दिनांक तक मजदूरी नहीं मिली लेकिन हमारे नाम से फर्जी तरीके से राशि निकाली जा रही है। ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम पंचायत सचिव नवीन शर्मा उन्हें हमने आज तक नहीं देखा ग्राम पंचायत जोगला का सारा कामकाज सरपंच के बेटे एवं रोजगार सहायक ही देखते हैं ग्रामीणों द्वारा एसडीएम को लिखित शिकायत की गई।

SHIVRAJ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के क्षेत्र में भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़क पर उतरे ग्रामीण

लेकिन आज 12 दिन बीतने के बाद भी शिकायत का निराकरण नहीं होने से गुस्साए ग्रामीण अपने गांव से पैदल तहसील कार्यालय की ओर निकल गए ग्रामीणों का कहना है अगर हमारी मांगें जल्द पूरी नहीं हुई और हमें न्याय अगर नहीं मिलता है तो हम ग्राम पंचायत जोगला के निवासी जल्द ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पैदल भोपाल जाकर अपनी समस्या बताएंगे।

Related posts

केंद्र से मांगों के लिए लड़ने में आप सबसे आगे : केजरीवाल

bharatkhabar

बिहार के शिक्षा मंत्री का दावा, कॉपियां गायब होने से नतीजों पर नहीं पड़ेगा असर

Ankit Tripathi

लोकेश राहुल ने वीरेंद्र सहवाग के लिए दिया बड़ा बयान कहा, देते थे पूरी छूट

mahesh yadav