September 25, 2021 11:29 pm
featured यूपी

अमिताभ ने 24 घंटे पहले ही कर दी थी विकास दुबे के एनकाउंटर की घोषणा..

vikas dubey 2 अमिताभ ने 24 घंटे पहले ही कर दी थी विकास दुबे के एनकाउंटर की घोषणा..

कानपुर के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का आज सुबह एनकाउंटर कर दिया गया है। जिसके बाद विपक्ष यूपी के शासन-प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहा है। तो वहीं इस बीच यूपी के आईपीएस अमिताभ ठाकुर का ट्विट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। जिसमें उन्होंने विकास दुबे की मौत की 24 घंटे पहले ही घोषणा कर दी थी।आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट करते हुये लिखा था कि ”विकास दूबे का सरेंडर हो गया. हो सकता है कल वह UP पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश करे, मारा जाये. इस तरह विकास दूबे चैप्टर क्लोज हो जायेगा, किन्तु मेरी निगाह में असल जरुरत इस कांड से सामने आई UP पुलिस के अन्दर की गंदगी को ईमानदारी से देखते हुए उसपर निष्पक्ष-कठोर कार्यवाही करना है।

amitabh 1 अमिताभ ने 24 घंटे पहले ही कर दी थी विकास दुबे के एनकाउंटर की घोषणा..
आईपीएस अमिताभ ठाकुर के ट्वीट को बड़ी संख्या में लोगों ने रीट्वीट किया। उन्होंने आज विकास दुबे को एनकाउंटर में मार गिराये जाने के बाद भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि ‘इतनी क्या हड़बड़ी थी? किसे बचाया जा रहा है”।

इससे पहले भी अमिताभ ठाकुर ने कानपुर के एसएसपी रहे अनंतदेव तिवारी पर भी विकास दुबे के गैंग को सहयोग देने के मामले में कानपुर के चौबेपुर के थाना प्रभारी को अनावश्यक मदद करने पर प्रश्न खड़ा किया था।

https://www.bharatkhabar.com/petition-filed-for-death-in-encounter-of-vikas-dubeys-associates-in-the-sc/
आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने जिस तरह से विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर घंटों पहले बता दिया था क्या होने वाला है। इस पर अब लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Related posts

पीएम मोदी की सिंगापुर यात्रा समाप्त, स्वदेश वापसी के लिए हुए रवाना

rituraj

14 जून को कार्य बहिष्कार करेंगे लखनऊ के वकील

Shailendra Singh

उत्तराखंड में फिर तबाही का मंजर, 4 दिन का अलर्ट जारी

bharatkhabar