September 27, 2021 9:49 pm
featured यूपी

लखनऊ पहुंची ‘खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा’ की स्टार कास्ट, यहां देखें शूटिंग की ताजा तस्वीरें

लखनऊ पहुंची ‘खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा’ की स्टार कास्ट, यहां देखें शूटिंग की ताजा तस्वीरें

लखनऊः पिछले साल 2020 में आई एक्शन ड्रामा फिल्म ‘खुदा हाफिज’ के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म का अंतिम भाग लखनऊ में किया जाना है। जिसके लिए आज फिल्म कि स्टार कास्ट और टीम लखनऊ पहुंचकर सभी तैयारियां पूरी कर ली है।

बता दें कि फिल्म का नाम ‘खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा’ है और इसका निर्देशन फारुक कबीर कर रहे हैं। इस फिल्म को ‘पैनोरमा स्टूडियो’ के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म की लीड की बात करें तो इसमें अभिनेता विद्युत जामवाल और शिवालीका ओबरॉय हैं। बता दें कि पूरी टीम शूटिंग के लिए रविवार को ही राजधानी लखनऊ पहुंच गए हैं।

WhatsApp Image 2021 08 03 at 12.55.48 PM लखनऊ पहुंची ‘खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा’ की स्टार कास्ट, यहां देखें शूटिंग की ताजा तस्वीरें

मिलने पहुंचे भाजपा के नेता और मंत्री

बता दें कि फिल्म की स्टार कास्ट के लखनऊ पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और भाजपा के नेता शहनवाज हुसैन ने शूटिंग स्थल पर पहुंचकर अभिनेता विद्युत जामवाल सहित अन्य कलाकारों और फिल्म निर्माता से मुलाकात की।

पार्ट 2 के कई सीन उज्बेकिस्तान में शूट किए गए हैं। जबकि फिल्म का अंतिम भाग लखनऊ में शूट किया जाना है। इस फिल्म में कई अन्य कलाकार शामिल हैं, जिनमें मोहित चौहान, विपिन शर्मा और सुपर्ण मारवाह मुख्य भूमिका में हैं।

WhatsApp Image 2021 08 03 at 12.55.45 PM लखनऊ पहुंची ‘खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा’ की स्टार कास्ट, यहां देखें शूटिंग की ताजा तस्वीरें

क्या है फिल्म की कहानी?

बताया जा रहा है कि ये एक एक्शन फिल्म है और कुछ सत्य घटनाओं पर आधारित है। पिछले साल फिल्म खुदा हाफिज के पहले पार्ट को डिज्नी और हॉटस्टरा पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में विद्युत की पत्नी के तौर पर शिवालीका ने भूमिका निभाई थी। फिल्म में शिवालीका का अपहरण हो जाता है और विद्युत अपनी पत्नी को बचाने के लिए किन मुश्किलों का सामना करता है, यही पूरी फिल्म की कहानी है।

WhatsApp Image 2021 08 03 at 12.55.47 PM लखनऊ पहुंची ‘खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा’ की स्टार कास्ट, यहां देखें शूटिंग की ताजा तस्वीरें

क्या है सीक्वल में खास?

सीक्वल की कहानी को लेकर विद्युत जामवाल ने अपने एक बायन में कहा था कि ये खास इसलिए है क्योंकि इसमें हमारे पहले में किए गए कामों की सफलता का प्रमाण है। खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा’ एक ऐसे दम्पत्ति की कहानी है, जिसे सामाजिक दबाव के कारण कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

कहां हो रही है शूटिंग?

राजधानी लखनऊ के क्रिश्यन कॉलेज में पहुंची फिल्म की स्टार कास्ट ने कॉलेज के इमारत को प्रयागराज की नैनी जेल में तब्दील कर दिया है। शूटिंग के सेट को ऐसे डिजाइन किया है कि एक बार में देखना वाले किसी भी व्यक्ति को यही लगेगा कि वह प्रयागराज में नैनी जेल में है। फिल्म की कहानी का कुछ हिस्सा नैनी जेल से जुड़ा हुआ है। इसलिए कहानी के मुताबिक फिल्म में नैनी जेल को दिखाया गया है।

Related posts

जीएसटी काउंसिल बैठक में मुआवजे से संबंधित बिल के प्रारुप को मंजूरी

Rahul srivastava

तेजस्वी ने किया 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाने का एलान, सीएम नीतीश को बताया ब्लैकमेलर

Aman Sharma

देश में कई रेल हादसों के पीछे साजिश की आशंका

Rahul srivastava