वीडियो वायरल: तनुश्री दत्ता ने खोला अपने ऊपर हुए हमले का राज

वीडियो वायरल: तनुश्री दत्ता ने खोला अपने ऊपर हुए हमले का राज

मुंबई। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच का विवाद लगातार सुर्खियों में बना हुई है। तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद पिछले कुछ दिनों से उन पर हुए इस हमले का विडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो गया है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह विडियो उसी घटना से संबंधित है। हालांकि कुछ लोग सोशल मीडिया पर ऐसा भी कह रहे हैं कि यह विडियो नाना पाटेकर वाली घटना से संबंधित नहीं है। हम अभी किसी भी दावे पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

बता दें कि तनुश्री ने सीनियर ऐक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके साथ सेक्शुअल हैरसमेंट की कोशिश की थी। इसके बाद तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के साथ फिल्माए जाने वाले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ छोड़ दी थी। तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है इसके बाद नाना के कहने पर राज ठाकरे की पार्टी ‘महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना’ के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर हमला कर दिया था।

वहीं विडियो में देखा जा सकता है कि तनुश्री कार के भीतर मौजूद हैं और लोगों की एक भीड़ उनकी कार पर हमला कर रही है। विडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग कार के ऊपर चढ़े हुए हैं और तनुश्री की कार के शीशे तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलाव एक शख्स उनकी कार के टायरों की हवा निकालते हुए भी देखा जा सकता है। बाद में कुछ पुलिसवाले भीड़ को रोककर उनकी कार को बाहर निकालते हैं।

बताया जाता है कि इस घटना के बाद तनुश्री दत्ता ने एक एफआईआर भी दर्ज कराई थी और फिल्म मेकर्स ने भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि बाद में ऐसा लगा कि यह मामला सुलझ गया है और तनुश्री दत्ता ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर अमेरिका चले जाने का निर्णय लिया। हाल में तनुश्री दत्ता वापस इंडिया लौटीं और यह मुद्दा दोबारा गर्मा गया।

इस बीच बता दें कि नाना पाटेकर ने कहा है कि वह शूटिंग से लौटने के बाद इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और अपना पक्ष रखेंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि इस मुद्दे पर वह तनुश्री पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। यह भी दावा किया गया था कि नाना की तरफ से तनुश्री को एक लीगल नोटिस भेजा गया है, हालांकि तनुश्री ने कहा है कि उन्हें ऐसा कोई नोटिस नहीं मिला है।