वीडियो वायरल: बेटियों संग ऐसे कि सुष्मिता सेन ने दुर्गा मां की पूजा

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्‍मिता सेन एक ऐसी एक्‍ट्रेस हैं जो जिंदगी को खुले दिली से जीती हैं। वह अपनी दोनों बेटियों से बेहद प्‍यार करती हैं और उन्‍हें जिंदगी जीने का हर वह सलीका सिखाती हैं जो आके चल कर उनके काम आएगा। इन दिनों देश के कई हिस्‍सों में नवरात्र का पर्व बड़ी धूम धाम से मनाया जा रहा है, ऐसे में बंगाली बाला सुष्‍मिता सेन माता रानी की पूजा करने से भला कैसे पीछे रह सकती हैं।

सुष्मता हर साल अपने ट्रेडिशन तरीके से देवी की पूजा करती

बता दें कि वह हर साल अपने ट्रेडिशन तरीके से देवी की पूजा करती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बड़ी बेटी रिनी के साथ ‘धुनुची नाच’ करती हुई दिखाई दी। उनका यह डांस बंगाल का फेमस डांस है। इस दौरान वह पूरी तरह इसके रंग में डूबी हुई नजर आईं। यहां देखें सुष्‍मिता सेन और उनकी बेटी का प्‍यारा सा डांस वीडियो।

डांस के दौरान सुष्मिता ने गोल्‍डन साड़ी पहन रखी थी

साथ ही डांस के दौरान सुष्मिता ने गोल्‍डन साड़ी पहन रखी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनकी बेड़ी बेटी भी उन्‍हीं को देख कर डांस करने की कोशिश कर रही थी। मां बेटी को डांस करते देख वहां खड़े आसपास के लोग पूरी तरह से मंत्रमुग्ध दिखाई दिए। सुष्‍मिता सेन ने इस वीडियो को अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्‍शन में लिखा है – बेटियों के साथ शक्ति उत्सव मनाते हुए मुझे दिव्य अहसास हुआ। जलती हुई धूप प्यार, पॉजिटिविटी और उम्मीद को फैला रही है। उनके इस वीडियो को अब तक 7 लाख से भी ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं। इसके अलावा सुष्‍मिता ने अपनी बेटियों के साथ कई और तस्‍वीरें शेयर की हैं।